कौशाम्बी: स्टांप विक्रेता लूटकांड के दो बदमाश गिरफ्तार

घटना के दूसरे दिन ही पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ़्तार कर उनके कब्जे से 3 लाख 69 हजार रुपए बरामद कर लिया।

0
8

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी ज़िले के सैनी कोतवाली क्षेत्र में स्टाम्प वेंडर से 5 लाख 58 हजार रुपए की लूट मामले में फ़रार चल रहे 2 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ़्तार कर लिया है। एक आरोपी के पास से 1 लाख 46 हजार बरामद हुआ है,जबकि पुलिस मुठभेड़ में दूसरे आरोपी को जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश का इलाज ज़िला अस्पातल में चल रहा है।इसके पहले लूट के 3 आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कौशाम्बी ज़िले के सैनी कोतवाली क्षेत्र में स्टाम्प वेंडर के साथ लूट की घटना से सम्बंधित एक आरोपी एजाज अहमद को शनिवार को गिरफ़्तार किया गया था। उसके पास से लूट के 1 लाख 46 हज़ार रुपए बरामद हुए थे। उसी ने बताया की इस घटना में शामिल एक आरोपी फैयाज़ का आज ओसा नहर पुलिया के पास मिलने का वादा हुआ था। इस पर करारी और मंझनपुर पुलिस लगी हुई थी। चेकिंग के दौरान फ़ैयाज़ वहां आया और उसने पुलिस टीम को देखते ही फ़ायर कर दिया। आत्मरक्षा में चलाई गई गोली से फ़ैयाज़ घायल हो गया है। इलाज़ के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसके पास से 315 बोर का तमंचा मिला हुआ है। इसके पहले भी फ़ैयाज़ छेड़खानी के मामले में जेल जा चुका है।

बता दे कि, 10 जून की शाम स्टाम्प वेंडर सुरेंद्र कुमार मालवीय से सैनी कोतवाली क्षेत्र के नगियामई गाँव के पास लूट की वारदात हुई थी। बदमाशो ने सारे शाम लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी थी। एसपी ने लूट का खुलासा करने के लिए 5 टीमो का गठन किया था। दूसरे दिन ही पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ़्तार कर उनके कब्जे से 3 लाख 69 हजार रुपए बरामद कर लिया था। जिसमे से एक बदमाश समीर के पैर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here