कौशाम्बी: भारतीय स्टेट बैंक की टाइनी शाखा में चोरों ने मारी सेंध, लाखों का सामान उड़ाया

घटना की जानकारी केंद्र संचालक को सुबह हुई पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पीड़ित से तहरीर लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

0
17

यूपी के कौशाम्बी कोखराज कोतवाली के केशौवापुर पर स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में मंगलवार की रात सेंध लगाकर चोरों ने नगदी समेत एक लाख के उपकरण को पार कर दिया है। घटना की जानकारी केंद्र संचालक को सुबह हुई पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पीड़ित से तहरीर लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, केशौवापुर गांव की पूनम देवी पत्नी अवनीश कुमार ने स्थानीय बाजार में एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र खोल रखा है। केंद्र का संचालन अवनीश कुमार कर रहे है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात वह रोज की तरह दुकान बंद कर घर चला गया। आधी रात दुकान के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर भीतर घुसे चोर कप्यूटर, प्रिंटर, अन्य सोलह दुकानों के शटर की चाभी व एक हजार रुपया नकदी उठा ले गए।

घटना की जानकारी दुकान संचालक को सुबह दुकान पहुंचने पर हुई। सामान बिखरा देख वह सन्न रह गया। ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी की जानकारी अन्य दुकानदारों को हुई तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए संचालक पूनम देवी से तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अवनीश ने बताया कि डेढ़ साल पहले भी चोर दुकान से डेढ़ लाख रुपये नकदी के साथ अन्य सामान ले जा चुके हैं। इंस्पेक्टर इंद्रदेव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।