कौशाम्बी: डीजे बंद कराने को लेकर दो वर्गों में जमकर हुई मारपीट

पुलिस ने 13 नामजद सहित कई अज्ञात पर मामला किया दर्ज।

0
43

Kaushambi: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले (Kaushambi) में होली के दौरान देर शाम नमाज पढ़ने के समय जबरन डीजे बंद कराने को लेकर दो वर्ग के लोगो में विवाद हो गया। विवाद के बाद दोनो वर्गो के लोगो में जमकर मारपीट भी हो गई। विवाद और मारपीट के बाद गांव में तनाव को स्थिति बन गई। दो वर्गों में विवाद की सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया।

घटना करारी थाना क्षेत्र के छिमिरछा गांव की है, जहाँ मंगलवार की देर शाम होली में डीजे बजाने के विवाद में दो वर्ग भिड़ गए। कुछ लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर सीओ कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे व विवाद को हल कराया। सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। छिमिरछा गांव में मंगलवार की दोपहर अशोक कुमार लोधी के घर के पास कुछ लोग बाजा लगाकर होली गा रहे थे। आरोप है कि एक वर्ग के कुछ लोग आकर जबरन बाजा बंद कराने लगे। विरोध करने पर दोनों पक्ष के बीच विवाद हो गया और मारपीट होने लगी।

विवाद की सूचना पर सीओ मंझनपुर सत्येंद्र तिवारी, करारी, पश्चिम शरीरा, महेवाघाट व कौशाम्बी (Kaushambi) थाना की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

एसपी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि छिमिरछा में बाजा बजाने को लेकर दो पक्ष में विवाद की सूचना पर सीओ नेतृत्व में चार थाना की फोर्स भेजी गई है। गांव में शांति व्यवस्था बनी हुई है। मामले में जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई जाएगी। वही पुलिस ने देर रात वर्ग विशेष के 13 नामजद और 17 से 27 अज्ञात लोगो के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।