Kaushambi: गांव के पहरेदार की बहू ने कुआँ में लगाई छलांग हुई मौत

पुलिस ने दस घंटे बाद, कुंआ से निकाला महिला का शव

2
5

Kaushambi: पश्चिम शरीरा थाना इलाके के पूरब सरावा के चौकीदार की बहू ने देर रात पति से विवाद के बाद एक महिला ने कुएं में छलांग लगा दी। रातभर महिला को कुंवे में लोग खोजते रहें, लेकिन महिला का पता नहीं चला। सुबह गोताखोरों की मदद से महिला के शव को कुंवे से बाहर निकाला गया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब सरावा निवासी पट्टर की शादी चित्रकूट जनपद के मऊ थाना क्षेत्र के चकौर गांव की नीता से दो साल पहले हुई थी। तभी से पति पत्नी में आपस में किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। बीती रात फिर किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो पत्नी ने नाराज होकर गांव के बाहर जाकर कुएं में छलांग लगा दी। रात भर लोग महिला को खोजते रहें, लेकिन अंधेरा होने से कुछ पता नहीं चल सका।

सुबह सूचना पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों को कुंवे में उतारा। गोताखोरों ने देखा कि महिला का शव गहरे कीचड़ में फंसा हुआ था। इससे शव पानी में ऊपर नहीं आ रहा था। मौत की सूचना पर पहुंचे महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। महिला का जेठ गांव का चौकीदार भी है।

Comments are closed.