कौशाम्बी: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूली बच्चों की वैन में मारी टक्कर

दर्जनभर स्कूली बच्चे घायल, दो बच्चो की हालत नाजुक।

0
31
Kaushambi

Kaushambi: नगर पालिका परिषद भरवारी के सन्दीपन थाना क्षेत्र में स्कूल के बच्चो को घर वापस छोड़ने जा रही स्कूली वैन में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद भी रोडवेज बस चालक ने बस नही रोकी। रोडवेज बस की टक्कर से स्कूल की वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दरजनभर बच्चे घायल हुए है। वही दो बच्चो की हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहा से गंभीर दो बच्चों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

घटना कौशाम्बी (Kaushambi) के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के सकाढ़ा मोड की है, जहाँ कानपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन को जोरदार टक्कर मार दी। रोडवेज बस का चालक स्कूल वैन को टक्कर मार कर भागने लगा, जिसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर रोक लिया। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इस हादसे में स्कूली वैन में सवार दर्जन भर बच्चे घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ से दो बच्चो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

हादसे के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस ने जेसीबी बुलाकर दुर्घटनाग्रस्त स्कूल वैन को हाइवे से हटवाना शुरू कर दिया। वही घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।