कौशाम्बी: SP ने लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक

पुलिस अधीक्षक कौशांबी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराना है।

0
38

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कौशांबी ने दुर्गा भाभी सभागार में समीक्षा बैठक की। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को संवेदनशील बूथों पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया।

मंगलवार को पुलिस कार्यालय के दुर्गा भाभी सभागार में समीक्षा बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक कौशांबी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराना है। आने वाली 20 तारीख को मतदान से लेकर मतगणना के बाद तक सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखने की विशेष जिम्मेदारी पुलिस की है।

मतदान के एक दिन पहले से ही संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। पुलिस अधिकारी क्षेत्र में नियमित रूप से भ्रमण करें। चुनाव से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी को भी गंभीरता से लिया जाए। जिला बदर व आपराधिक मामलों में वांछित लोगों को पकड़ने के लिए भी उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार, क्षेत्राधिकारी सतेंद्र कुमार तिवारी समेत अन्य सर्किल के सीओ मौजूद रहे।