कौशाम्बी: रेप पीड़िता और उसके परिजनो से मिले सपा प्रतिनिधि मंडल ने दिया मदद का भरोसा

सपा नेताओ ने कहा भाजपा सरकार में बेटियो पर हो रहा अत्याचार।

0
5

Kaushambi News: यूपी के कौशाम्बी जिले में आरएसएस द्वारा संचालित स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा नाबालिग किशोरी के साथ रेप किए जाने एवम न्याय नहीं मिलने पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या किए जाने के प्रयास किए जाने की घटना के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर गुरुवार को सपा की 5 सदस्यीय टीम कौशाम्बी पहुंची,सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल के साथ प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता एवम उनके परिजनो से मुलाकात की और उन्हे मदद का भरोसा दिया है।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल की अगुवाई में राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज, सांसद पुष्पेंद्र सरोज, एमएलसी डॉ. मानसिंह यादव एवं जिलाध्यक्ष दयाशंकर यादव,प्रदेश सचिव कैलाश चंद्र केसरवानी सहित तमाम पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार बेटी बचाने का नारा लगाती है,वही हाथरस में,तमिलनाडु में और अब कौशाम्बी में बेटियो के साथ हुए अत्याचार पर कोई जवाब नही दे रहा है,उन्होंने कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।जिसके चलते पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पा रहा है,समाजवादी पार्टी पीड़िता,मजलूमों के साथ खड़ी है और उनकी मदद के लिए सदैव तत्पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here