कौशाम्बी: कमरे में आक्सीजन कम होने से बेटा व मां बेहोश, पत्नी की हुई मौत

ठंड के चलते बंद कमरे में जला ली थी अंगीठी।

0
36

Uttar Pradesh: कौशाम्बी जनपद (Kaushambi) में ठंड के चलते बंद कमरे में परिवार अंगीठी जलाकर सोया हुआ था। आक्सीजन कम होने से पति, पत्नी व मां बेहोश मिले। जिला अस्पताल ले जाने पर इलाज के दौरान गर्भवती पत्नी की मौत हो गई, जबकि दो लोगो की हालत नाजुक बतायी जा रही है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामला उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले (Kaushambi) के कोखराज थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव का है, जहाँ कमरे के अंदर पति, पत्नी और मां बेहोश हालत में मिलने से सनसनी फ़ैल गई। आनन फानन में तीनों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पर पत्नी की मौत हो गई। बम्हरौली गांव के संजय कुमार 24 साल पुत्र कुल्ली घर में ही परचून की दुकान चलाता है। वही घर पर पत्नी नीतू देवी और मां कमला देवी व पिता कुल्ली के साथ रहता है। बुधवार की सुबह ग्रामीण रवींद्र कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर गया। दुकान बंद होने पर वह कमरे की तरफ चला गया। कमरे का दरवाजा जैसे ही खोलकर आवाज दिया। कोई उत्तर न मिलने पर वह अन्य पड़ोसियों को बुला लाया। जब तीनों से जगाने पर कोई हलचल नहीं हुई तो ग्रामीणों ने निजी वाहन से तीनों को इलाज के लिये जिला अस्पताल ले गए। जहां पर पत्नी की मौत हो गई, वहीं मां और बेटा का इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि तीनों के बेहोशी की हालत मिलने की वजह जहां पर ग्रामीण ठंड बता रहे है, वहीं चर्चा यह भी है कि रात में ठंड से बचाव के लिए संजय ने कोयले से अंगीठी जलाकर रखी थी, जिसकी वजह से दम घुटने से यह बडा हादसा हुआ।