कौशाम्बी: दो महीने बाद भी महिला के हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस

हमले में मृतक महिला के पति बनारसी लाल और उसकी पुत्रवधू ननकी देवी भी गंभीर रूप से घायल हुए थे।

0
10

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी के कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी ग्रामीण बैरिया गांव में महिला की हत्या को 2 महीने से अधिक बीत जाने के बाद भी महिला के नामजद हत्यारो को थाना चौकी पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी महिला के परिवार के लोग लगातार थाना से लेकर पुलिस अधिकारियों तक हत्यारो की गिरफ्तारी की गुहार लगा रहे हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक 02 फरवरी को हमले में घायल महिला सुग्गन देवी की इलाज के दौरान 11 फरवरी को मौत हो गयी थी पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन घटना को ढाई महीने बीत जाने के बाद महिला के हत्यारो की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर सकी है खुलेआम हत्यारे घूम रहे हैं। हत्यारे कहां है इस बात को मृतक महिला के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दो महीने पहले बताया भी था लेकिन परिजनों के बताने के दो महीने बाद भी हत्यारो को गिरफ्तार करने का प्रयास थाना और चौकी पुलिस ने नहीं किया है हमले में मृतक महिला के पति बनारसी लाल और उसकी पुत्रवधू ननकी देवी भी गंभीर रूप से घायल हुए थे।

हमलावरों की गिरफ्तारी ना किए जाने से थाना और चौकी पुलिस के कारनामों पर सवाल खड़े हो रहे हैं महिला के हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं जिन्हें पुलिस क्यो गिरफ्तार नहीं करना चाहती है आखिर किस दबाव में महिला के हत्यारे को थाना चौकी पुलिस पनाह दे रही है यह जन-जन की जुबान में है चौकी पुलिस और थाना पुलिस पूरी तरह से पुलिस वर्दी कलंकित करने पर लगी है।

महिला के हत्यारे को पनाह देने के मामले में परिजनों ने महीनों पहले पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी थाना चौकी पुलिस द्वारा हत्यारे को न गिरफ्तार किए जाने के मामले में पुलिस अधिकारियों ने उच्च स्तरीय जांच कराई तो जहां हत्यारो की तत्काल गिरफ्तारी होगी वही हत्यारो को संरक्षण देने वाली थाना चौकी पुलिस पर कठोर कार्रवाई हो सकती है।