कौशांबी: धवाड़ा से जयंती का पूरा तक सड़क क्षतिग्रस्त होने से राहगीर परेशान

नेताओं और जनप्रतिनिधियों से ग्रामीणों का उठा भरोसा।

0
16

Kaushambi: धवाड़ा से जयंती का पूरा को नहर की तरफ से जाने वाला संपर्क मार्ग गड्डों में तब्दील हो गया है। इससे लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। राहगीर हिचकोले खाने को विवश हैं। करीब 2 किलोमीटर लंबी सड़क करीब 15 साल पहले कच्ची मिट्टी डाल कर बनवाई गई थी। सड़क की मरम्मत न होने से ग्रामीणों को परेशानी होती है। इससे ग्रामीण में जबरदस्त आक्रोश है।

लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत भी हुई। जनप्रतिनिधियों से भी सड़क बनवाने की मांग की गई लेकिन नतीजा नहीं निकला। मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क में फिसलन होने के चलते आए दिन लोग गिरकर लहू लुहान हो रहे हैं।

गांव क्षेत्र के लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द इसकी मरम्मत होनी चाहिए। मार्ग की मरम्मत के लिए कई बार मांग उठाई जा चुकी है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। मार्ग की मरम्मत न होने की वजह से गांव के करीब हजार लोगों एवं राहगीरों को दिक्कत हो रही है। बदहाल सड़क से आए दिन लोग जख्मी हो रहें हैं।सबसे ज्यादा खतरा बाइक और साइकिल सवारों को रहता है। नेताओं और जनप्रतिनिधियों से तो ग्रामीणों का भरोसा टूट गया है। ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से पक्की सड़कें बनवाने की मांग की है।