कौशाम्बी: आगामी त्यौहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक का हुआ आयोजन

बकरीद और गंगा दशहरा को लेकर के कोखराज थाना में पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन किया गया।

0
6

Kaushambi News: यूपी के कोखराज कौशाम्बी में आगामी त्यौहार बकरीद और गंगा दशहरा को लेकर के कोखराज थाना में पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन किया गया। पीस कमेटी में अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार वर्मा ने उपस्थित सभी धर्म समुदाय के लोगों से कहा है कि वह बकरीद और गंगा दशहरा के त्यौहार को शांतिपूर्ण मनाए तभी त्यौहार का आनंद है।

थाना कोखराज में पीस कमेटी की मीटिंग में बकरीद व गंगा दशहरा के पर्व को सकुशल शांतिपूर्ण संपन्न कराए जाने को लेकर के क्षेत्र के सभी धर्म के लोगों के साथ-साथ ग्राम प्रधान व गणमान्य लोगों के साथ अपर पुलिस अधीक्षक ने वार्ता करके क्षेत्र की स्थितियों की जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि यह त्योहार आपस मे मिल जुल कर मनाए और किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दे यदि कोई दिक्कत होती हैं तो अपने सम्बन्धित थाना को तुरंत सूचना दे वही गंगा दशहरा को लेकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मो.आमिर को गंगा नदी में दशहरे के पर्व में नाव के साथ घाट पर साफ सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी के साथ मौके पर रहने को कहा गया 16 /06/2024 को भंडारे में भी वह शामिल रहेंगे। जिससे कुटी के साधुओं ने खुशी जाहिर की इस मौके पर एसओ कोखराज इंद्रदेव ,एसआई, सकील अहमद,कमलेश यादव,एसआई विध्यवासिनी,आदि लोगों की उपस्थिति में पीस कमेटी की मीटिंग संपन्न हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here