कौशाम्बी: ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध व्यक्ति की मौत, मोहल्ले में छाया मातम

आत्महत्या की जानकारी मिलते ही मोहल्ले आसपास और परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

0
53

Kaushambi News: यूपी के कौशाम्बी कोखराज थाना क्षेत्र के हावड़ा दिल्ली रेल लाइन के भरवारी रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार की सुबह भरवारी कस्बे के रहने वाले वृद्ध व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर लिया है। आत्महत्या की जानकारी मिलते ही मोहल्ले आसपास और परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खबर है कि मृतक की बेटी के ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करते थे मारपीट कर उसे घर से भगा दिया है। जिससे बेटी का पिता वृद्ध व्यक्ति तनाव में रहता था इसी तनाव के चलते उसने आत्महत्या कर लिया है घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कोखराज थाना के टीकरडीह गांव के रहने वाले राम आसरे पाल उम्र लगभग 65 वर्ष बीते 13 वर्षो से भरवारी कस्बे के लखन लाल कॉलोनी मेहता रोड में मकान बनाकर परिवार सहित रहते हैं। उनकी एक बेटी प्रयागराज शहर के मुंडेरा में एक स्कूल प्रबंधक के साथ व्याही थी, लेकिन बीते कुछ दिनों से स्कूल प्रबंधक उनकी बेटी के साथ मारपीट अत्याचार कर रहा था।

जिससे बेटी की परेशानी से वृद्ध चिंतित रहने लगा एक सप्ताह पूर्व उनकी बेटी को प्रबंधक ने मारपीट कर घर से भगा दिया जिससे बेटी भरवारी आकर रहने लगी बेटी के ऊपर प्रताड़ना से उसका पिता राम आसरे पाल सदमे में आ गया और मंगलवार की सुबह हावड़ा दिल्ली रेल लाइन के भरवारी स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर उसने आत्महत्या कर ली।

मामले की जानकारी जैसे ही मृतक के घर पहुँची परिवार में कोहराम मच गया मोहल्ले वालों को जानकारी मिली तो पूरे मोहल्ले में मातम छा गया। मामले की सूचना पुलिस को मिली सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि ट्रेन हादसे से मृतक के शरीर के चीथड़े उड़ गए हैं और उसका शरीर काफी दूर तक घसीटता हुआ चला गया है। स्थानीय जीआरपी पुलिस पर आरोप है कि घटना की सूचना दिए जाने के घंटो बाद भी मौके पर जीआरपी पुलिस नहीं पहुँच सकी है। पुलिस की इस लापरवाही से लोगों में आक्रोश व्याप्त है जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों से मिलने पूर्व विधायक संजय गुप्ता पहुंचे हैं और मृतक परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

इस संबंध मे जीआरपी प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेंद्रु त्रिपाठी ने कहा कि एक वृद्ध की ट्रेन से कटकर मौत हुई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज भेज दिया गया है l वही कोखराज थाना प्रभारी राजकुमार ने कहा कि मृतक वृद्ध का जीआरपी पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है, परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जॉच कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी l