कौशाम्बी: व्यापारी सम्मेलन में सांसद का हुआ विरोध

कार्यक्रम में व्यापारियों ने सांसद को दिखाए विरोधी पोस्टर

1
11

Kaushambi: जिले के भरवारी कस्बे में शनिवार को पीएम मोदी के कार्यकाल के सफल 9 साल बीतने पर भाजपा का व्यापारी सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यूपी के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी थे। वही कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और कौशाम्बी से सांसद विनोद सोनकर भी मौजूद थे।

कार्यक्रम के दौरान जब सांसद ने मंच पर मोदी सरकार और योगी सरकार की उपलब्धियां गिनानी शुरू की तभी भरवारी के कुछ व्यापारियों ने सांसद से कौशाम्बी में 9 साल में किए गए कार्यों के पोस्टर और भरवारी के भवंस मेहता अस्पताल को ध्वस्त कर प्लाटिंग करने के सवाल वाले पोस्टर कुर्सी पर खड़े होकर दिखाने शुरू कर दिये।

सांसद के विरोधी स्लोगन लिखे पोस्टर दिखाते ही सांसद आक्रोशित हो गए और उनके सहयोगी कार्यकर्ताओ ने उक्त लोगो से वह पोस्टर छीन लिए। उन्हे शांत कर बैठा दिया गया।

विरोध जताने वाले व्यापारियों से इस संबंध में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के गुणगान गाने वाले सांसद ने कौशाम्बी (Kaushambi) जिले के लिए इन 9 सालो में क्या किया? यह क्यों नही बताते? सांसद ने 9 साल पहले एक गाँव शमशाबाद को गोद लिए था। उस गांव का विकास अभी तक नही कर पाए और जिले के विकास को गिना रहे है।

विरोध कर रहे व्यापारियों ने बताया कि सांसद अथवा उनके लोगो ने भवंस मेहता अस्पताल को खरीद लिया। सांसद ने भवंस मेहता अस्पताल को खाली कराते समय कहा था कि यहां पैरामेडिकल कालेज बनेगा लेकिन यहां पर सांसद और उनके लोगों के द्वारा भवंस मेहता स्कूल को ध्वस्त कर प्लाटिंग का कार्य किया जा रहा है। जिससे भरवारी के व्यापारियों और आम जनमानस में भारी आक्रोश व्याप्त है।

Comments are closed.