कौशाम्बी: कमरे के अंदर मिला अधेड़ का सड़ा-गला शव, मचा हड़कम्प

पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची पंचायत नामा के बाद मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

0
17

Kaushambi News: यूपी के कौशाम्बी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र में कमरे के अंदर एक अधेड़ का सड़ा गला हुआ शव मिलने से सनसनी मच गई। मृतक अकेले रहता था, मृतक का शव 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची पंचायत नामा के बाद मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के नारा गांव के रहने वाला फकरुद्दीन 65 वर्ष पुत्र स्व सुलाखी अपनी पत्नी की मौत के बाद से घर पर अकेले ही रहता था, आसपास के लोगो से जो कुछ खाने को मिलता उसी से गुजर बसर करता था। फकरुद्दीन की कोई संतान नहीं थी। गांव के लोगो ने बताया कि फकरुद्दीन को आखिरी बाद 3 दिन पहले गांव में देखा गया था। इसके बाद उसे किसी से नहीं देखा।

जहाँ लोगो को लगा कि वह घर बंद कर मंझनपुर कस्बा गया होगा। शनिवार की शाम घर के पास से दुर्गंध लोगो ने महसूस की। घर के पास आने पर दुर्गंध बढ़ गई स्थानीय लोगों ने घर के अंदर झांक कर देखा तो फखरुद्दीन का शव घर के कमरे में पड़ा हुआ था, उसका शरीर पूरी तरीके से काला पड़ चुका है। हत्या की आशंका से स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की वही थाना प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची है।