कौशाम्बी: कलयुगी बेटा बना मां का काल पीट-पीट कर की निर्मम हत्या

महिला व उसके बड़े बेटे अजय से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसको लेकर बड़े बेटे ने अपनी मां की पीट पीटकर निर्मम हत्या दी।

0
15

यूपी के कौशाम्बी जनपद के संदीपन घाट थानांतर्गत रसूलाबाद उर्फ कोईलहा गांव के समीप ईंट भट्ठे पर मेहनत मजदूरी कर विधवा महिला अपने दो बेटों के साथ गुजर बसर कर रही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला व उसके बड़े बेटे अजय से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसको लेकर बड़े बेटे ने अपनी मां की पीट पीटकर निर्मम हत्या दी। साथ ही मां के शव को ईंट भट्ठे के समीप स्थित युकेलिप्टस की बाग में ले जाकर ठिकाने लगा दिया।

सुबह खेतों की तरफ आने जाने वालों ने महिला का शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची संदीपन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण हेतु मोर्चरी भेज दिया है। वहीं मृतका का छोटा बेटा जैकी की मानें तो बड़ा भाई अजय अपनी मां के चरित्र पर संदेह करता था।

जिसके कारण अजय ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया,वहीं छोटे बेटे जैकी की तहरीर पर संदीपन घाट पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतका व उसका परिवार कौशाम्बी जनपद के पिपरी थानांतर्गत चायल चौकी क्षेत्र के नगरपालिका चायल के रहने वाले थे।