कौशाम्बी: प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर युवती ने मौत को लगाया गले

इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई हैं, युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

0
54

Kaushambi News: यूपी के कौशाम्बी जिले में प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया परिजनो ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई हैं, युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।जिसमे उसने प्रेमी और उसके परिजनों पर आरोप लगाया है।

युवती के सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत के जिम्मेदार प्रेमी महेंद्र पटेल और उसके तीन परिवार वालो को जिम्मेदार ठहराया हैं। मौके से मिले सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि मैं अपने होश हवास में यह लिखती हूं कि मेरे गांव का लड़का महेंद्र पटेल जो मुझसे प्यार करता था। वह 15 साल से मेरे साथ था। मेरे साथ उसने सब कुछ किया जो एक पति-पत्नी करते हैं। मुझे बोला करता था कि मैं तुमसे ही शादी करूंगा। जब भी मैं उसे शादी के लिए बोलती थी तो वह बहाने बनाता था।

युवती ने लिखा है कि प्रेमी के पास मेरी कुछ आपत्तिजनक तस्वीर भी थी। जिस पर वह मुझे धमकता था कि अगर मुझसे शादी करने का दबाव बनाएंगी तो मैं तस्वीर फेसबुक पर डाल दूंगा। उसके परिवार वाले भी मुझे तरह-तरह की धमकियां देते थे।मैं शादी के लिए अपना एक मंगलसूत्र भी बनवा कर रखा थी। जो मेरे घर की अलमारी में रखा हुआ हैं। मैं महेंद्र और उसके परिजनों के प्रताड़ना से तंग आकर जहर खाकर अपनी जान दे रही हूँ।

वहीं पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी प्रेमी महेंद्र पटेल समेत चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी हैं। घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे की है। सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे में एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली हैं। इस संबंध में उसके परिजनों ने तहरीर के साथ एक सुसाइड नोट भी दिया हैं। जिसके आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही हैं।