कौशाम्बी: समर्थ किसान पार्टी की चौपाल में किसान-गरीबों ने रखी अपनी समस्याएं

किसान सम्मान निधि का पैसा न आने, आवास की एक किश्त के बाद शेष धनराशि न मिलने, गरीबों को ठंड से बचने के लिए कम्बल का वितरण न होने जैसी लोगों ने समस्याएं सुनाई।

0
27

Kaushambi News: यूपी के कौशाम्बी में समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान के बुधवार (17 जनवरी) को सिराथू ब्लॉक के ग्राम कैमा, मानपुर गौरा और नारा चौराहे पर चौपाल का आयोजन किया गया। चौपाल में तमाम लोग उपस्थित हुए।

ग्राम नारा और मानपुर गौरा में हुए कार्यक्रम में सबसे पहले कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी का लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। साथ ही अजय सोनी जिंदाबाद… जिंदाबाद.. के नारे लगाए। इसी के साथ लोगों ने अपनी -अपनी समस्याएं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी से बताई।

किसान सम्मान निधि का पैसा न आने, आवास की एक किश्त के बाद शेष धनराशि न मिलने, गरीबों को ठंड से बचने के लिए कम्बल का वितरण न होने जैसी लोगों ने समस्याएं सुनाई। इसी के साथ लोगों की शिकायत थी कि नारा मानपुर गौरा के बीच गौशाला और अस्पताल न होने से क्षेत्रीय लोग परेशान हैं।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए समर्थ किसान पार्टी के नेता एवं जिला पंचायत अजय सोनी ने कहा कि मुझे नारा मानपुर गौरा क्षेत्र की समस्याएं मालूम हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे द्वारा पूर्व में ही नारा मानपर गौरा क्षेत्र में सरकारी अस्पताल और धाता से जुवरा, नारा, मंझनपुर होकर प्रयागराज तक रोडवेज बस चलवाने की जिला प्रशासन से मांग की जा चुकी है।

इसी के साथ अजय सोनी ने नारा मानपुर गौरा क्षेत्र में गौशाला और सरकारी अस्पताल बनाए जाने की जिला प्रशासन से मांग की। साथ ही जल्द ही मांगे न पूरी होने पर जिला मुख्यालय मंझनपुर में धरना प्रदर्शन करने की बात कही। कार्यक्रम का संचालन होरीलाल गौतम ने किया। साथ ही कई अन्य वक्ताओं ने कार्यक्रम में अपने विचार प्रकट किए। इस मौके पर पुष्पराज सोनकर, मानबाबू सोनकर, राजा अंसारी, भानू प्रताप सिंह, आदित्य तिवारी, रंजीत सरोज, अजयपाल सिंह, श्रीमान नारायण पाण्डेय, डॉ चंद्रकांत विश्वकर्मा, दिनेश सोनकर, सुरेंद्र पटेल, इश्तियाक अहमद आदि मौजूद रहे।