कौशांबी: कैंसर पीड़ित युवक की रेल लाइन के पास मिली लाश

लंबे समय से कैंसर पीड़ित युवक का भोजन पानी बंद हो जाने के बाद चलने में असमर्थ युवक की रेल लाइन पर मौत के बाद छूटे कई अहम सवाल।

0
23

Kaushambi: लंबे समय से कैंसर जैसी घातक बीमारी से ग्रस्त एक युवक की हावड़ा दिल्ली रेल लाइन के भरवारी रेलवे स्टेशन के पास चमन्धा गांव के सामने रेल लाइन पर दो टुकड़े में लाश मिली है। परिजनों का कहना है कि बीमारी से ग्रस्त युवक ने रेल लाइन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है, जिससे युवक का शव दो टुकड़े में कट गया है।

घटना सोमवार की रात्रि लगभग 9:00 बजे की बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। चारों ओर कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक कौशांबी (Kaushambi) के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के गडडिया का पुरवा गांव निवासी गुड्डू उम्र लगभग 25 वर्ष पुत्र देश राज पाल लंबे समय से कैंसर की गम्भीर बीमारी से ग्रसित था। भयंकर बीमारी के चलते उनका भोजन पानी भी बंद हो गया था। नली के सहारे तरल पदार्थ उनके शरीर में पहुचाया जा रहा था। अधिक कष्ट से पीड़ित गुड्डू चल फिर भी नहीं पा रहा था और हमेशा बिस्तर पर पड़े रहता था लेकिन अचानक सोमवार की शाम को वह घर से लापता हो गया।

गांव के लोगों का कहना है कि गुड्डू को संभावित स्थान पर काफी खोजबीन की गयी लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। पुलिस को जानकारी मिली कि कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी रेलवे स्टेशन के पास चमन्धा गांव के सामने रेल लाइन पर एक युवक की दो टुकड़ों में कटी हुई लाश पड़ी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन काफी प्रयास के बाद युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वायरल खबर और फोटो के बाद परिजनों ने गुड्डू की पहचान की। गुड्डू के नाक में नली लगी हुई थी। जानकारी मिलते ही मंगलवार की सुबह परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। पुलिस से जानकारी मिलने के बाद रोते बिलखते परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं। घर में कोहराम मचा हुआ है।