कौशाम्बी: मोबाइल पर बात करने की वजह से बेटी को कुल्हाड़ी से काटा

हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

0
124

Kaushambi: सराय अकिल थाना क्षेत्र मे बेटी के एक युवक से मोबाइल पर बात करने से नाराज पिता व भाईयो ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना से इलाके मे सनसनी फैली है। हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर विधिक कार्यवाही करने मे जुटी है। फील्ड युनिट भी वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित करने मे लगी है।

आपको बता दे कि पूरा मामला कौशाम्बी जिले (Kaushambi) के सरायअकिल थाना के मुजफ्फरपुर टिकरी गांव का है। एक पन्द्रह वर्षीय लडकी गांव के एक युवक से मोबाइल पर बात करती थी। परिजनों के मना करने पर भी बात करने का सिलसिला बंद नही हुआ तो नाराज पिता मनराखन सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह व भाई राधेश्याम सिंह व भाई घनश्याम सिंह ने कुल्हाड़ी से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दहला देने वाली घटना से पूरा गांव स्तब्ध है ।

घटना की सूचना सरॉय अकिल प्रभारी निरीक्षक को दी गयी। सूचना मिलते ही अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे मे लेकर उच्चाधिकारियों को भी घटना से अवगत कराया गया। मौके पर कौशाम्बी जिले (Kaushambi) के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने अपनी फील्ड युनिट की टीम के साथ मौके पर पहुँच कर वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित कर घटना के सही तत्थ्यों तक पहुंचने मे कारगर कार्यवाही करने में जुटी है। सबसे अहम बात यह है की तोनों आरोपी अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में है । इस घटना से इलाके मे सनसनी फैली है। लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।