Kaushambi: सड़क हादसे में घायल सिपाही की इलाज के दौरान हुई मौत

3 वर्षों से कौशांबी में तैनात सिपाही वर्तमान में 112 डायल में कर रहा था ड्यूटी

0
47

Kaushambi: सैनी कोतवाली के बस स्टाप के पास अज्ञात ट्रक ने सिपाही को टक्कर मार दी, जिससे सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे कोतवाल और पुलिस अधिकारी घायल सिपाही को इलाज के लिए प्रयागराज ले गए। इलाज के दौरान स्वरूप रानी अस्पताल प्रयागराज में घायल सिपाही की मौत हो गई है। मृतक सिपाही मूल रूप से रायबरेली जनपद के सालोन थाना क्षेत्र के पुरेरनी किठावा गांव का रहने वाला है। वर्ष 2011 में सिपाही की भर्ती हुई थी।

जानकारी के मुताबिक सिपाही बलबीर सिंह यादव पुत्र जगदीश प्रसाद मूल निवासी पुरे रनी किठावा थाना सालोंन जनपद रायबरेली लगभग 3 वर्षों से कौशांबी जिले (Kaushambi) में तैनात था। इन दिनों 112 डायल में हेडकांसटेबल के रूप में वह कार्यरत थे। आज शनिवार की दोपहर बाद सैनी बस स्टॉप के पास अज्ञात ट्रक ने सिपाही को टक्कर मार दी, जिससे सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास रहे लोगों और कोतवाली पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में घायल सिपाही को दिखाया किंतु गंभीर स्थिति देख डॉक्टरों ने प्रयागराज ले जाने की सलाह दी।

पुलिस ने घायल सिपाही को कसिया स्थित अस्पताल में भी दिखाया किंतु डॉक्टरों ने वहां से भी जवाब दे दिया और प्रयागराज ले जाने की सलाह दी। पुलिसकर्मी घायल सिपाही को प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई। सिपाही की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कर्मियों और सिपाही के जानने वालों में शोक का माहौल है। घटना की सूचना सिपाही के परिजनों को दे दी गई है।