कौशाम्बी: ट्रेन की चपेट में आई कक्षा 6 की छात्रा की दर्दनाक मौत

परिवार में मचा कोहराम

0
27

Kaushambi: कोखराज थाना क्षेत्र के नगर पालिका परिषद भरवारी वार्ड नं 10 मंगल पांडेय नौढिया आमद करारी की कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक 13 वर्षीय बालिका ट्रेन की चपेट में आ गई है, जिससे बालिका की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक कौशाम्बी (Kaushambi) के कोखराज थाना क्षेत्र के नगर पालिका परिषद भरवारी के वार्ड नंबर 10 नौढिया आमद करारी निवासी नीलम देवी उम्र 13 वर्ष पुत्री हरिलाल सरोज रविवार की सुबह अपनी बहनों के साथ रेल लाइन पार कर शौच क्रिया करने गयी थी, तभी घना कोहरा छाया होने के कारण ट्रेन की पटरी पार करते वक्त बालिका माल गाड़ी से टकरा गई जिससे बालिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बालिका की मौत की जानकारी जैसे ही परिवार वालों को मिली रोते बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

सूचना पर कोखराज एसओ इन्द्र देव व भरवारी चौकी प्रभारी सत्य प्रकाश शर्मा मौके पर पहुंचे और बालिका के लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि वह कस्तूरबा गांधी विद्यालय भरवारी में कक्षा 6 की छात्रा थी। परिजनों ने बताया कि मृतक बालिका चार बहनों में दूसरे नम्बर की थी।