कौशाम्बी: नलकूप पर सो रहे युवक की बेरहमी से निर्मम हत्या

सराय अकिल के कुटिया गांव का है मामला

1
92

UP: कौशांबी (Kaushambi) के सराय अकिल थाना क्षेत्र के कुटिया गांव में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। युवक का शव देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने किसी पर हत्या का शक जाहिर नहीं किया है।

सराय अकिल थाना क्षेत्र के कुटिया गांव में बड़े लाल का 32 वर्षीय बेटा प्रेम, गांव के ही एक नलकूप में रखवाली का काम करता है। रोज की तरह रात 8 बजे खाना खाकर नलकूप में सोने के लिए गया। शुक्रवार की सुबह वह उठकर घर नहीं पहुंचा। नाश्ता लेकर परिजन सुबह 9 बजे नलकूप पर पहुंचे। जहां प्रेम की लाश खून से लथपथ चारपाई पर पड़ी थी। उसके चेहरे व पेट पर गंभीर घाव के निशान थे। चारों ओर बिखरा खून हत्याकांड की विभित्सा को बयां कर रहा था। लाश देख परिवार में रोना पीटना मच गया।

पुलिस ने घटनास्थल को सीज किया। हत्या की सूचना ग्रामीणों के जरिए पुलिस तक पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से लाश को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू की है। पुलिस ने घटनास्थल को सीज कर दिया है। मौके से फॉरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट व अन्य सबूत घटना स्थल से जुटाए हैं।

मृतक युवक की चार बेटे व तीन बेटियां

पुलिस के मुताबिक मौत के घाट उतारे गए युवक प्रेम के चार बेटे व तीन बेटियां हैं। वह मेहनत मजदूरी और नलकूप की रखवाली कर मिलने वाले रुपए से अपने घर का खर्च चलाता था। हत्या के पीछे परिवार ने किसी तरह की रंजिश से साफ इनकार किया है। पुलिस प्रेम की हत्या से जुड़े सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।
चेहरे व पेट पर गहरे जख्म थे।

इंस्पेक्टर सराय अकिल विनीत सिंह ने बताया कि घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है। पंचनामा में पुलिस ने शव के चेहरे व पेट पर गहरे जख्म होने की बात दर्ज की है। हत्या के पीछे परिजन किसी प्रकार की रंजिश की आशंका नहीं जता रहे हैं। पीएम रिपोर्ट के पश्चात हत्या के कई कारण स्पष्ट होने संभावना है। परिवार की तहरीर के अनुसार केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed.