कौशाम्बी: डीसीएम चालक से मारपीट कर बोलेरो सवार बदमाशो ने की लाखो की लूट

चालक के हांथ पैर बांधकर लूट करने के बाद मौके से भागे बदमाशो का चार दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा सकी सुराग।

0
18

कौशाम्बी जिले (Kaushambi) के कोखराज थाना क्षेत्र में चार दिन पहले 250 बोरी धान लाद कर जा रहे डीसीएम ट्रक को बोलेरो सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने बीच सड़क पर रोक लिया। बदमशों ने ड्राइवर के हाथ पैर बांधकर उसे नशीला पदार्थ सूंघाकर डीसीएम ट्रक में लदे लगभग ढाई सौ बोरा धान को डीसीएम से उतार कर दूसरे ट्रक से उठा ले गए। चालक से 4000 नगदी भी लूट ली। रात भर बंधक ड्राइवर बेहोश हालत में डीसीएम के अंदर पड़ा रहा। दूसरे दिन फाइनेंसर को फोन करने के बाद जब मौके पर फाइनेंसर पहुंचा तो उसने ड्राइवर को बंधन मुक्त कराया।

ड्राइवर को बंधन मुक्त कराए जाने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद डीसीएम से धान लूट कांड का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है। बोलेरो सवार बदमाशों का हौसला इस कद्र था कि बीच सड़क पर उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बोलेरो से तो ढाई सौ कुंतल धान नहीं जा सकता। इसके लिए किसी दूसरी ट्रक का भी प्रयोग किया गया है। उसको भी पुलिस नहीं खोज सकी है। डीसीएम ट्रक से दूसरी ट्रक में धान उतारने वाले मजदूर पल्लेदार कहां के थे? उनकी भी खोजबीन 4 दिन बाद पुलिस नहीं कर सकी है।

प्रयागराज से धान लोडकर कानपुर जा रही डीसीएम गाड़ी को बोलेरो गाड़ी सवार बदमाशो ने ओवरटेक कर कोखराज थाना क्षेत्र में रोक लिया। चालक के हांथ बांधकर उसे नशीला पदार्थ सुधाकर बेहोश करने के बाद उसके पास से 4 हजार रुपए लूटकर और डीसीएम में लदे ढाई सौ बोरा धान उतार कर फरार हो गए। घटना के बाद पहुंचे फाइनेंसर कर्मचारी ने डीसीएम चालक को बंधन मुक्त कराया और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।