कौशाम्बी: बावरियों का गिरोह सक्रिय अपराधिक घटनाओं को दे रहा अंजाम

0
25

Kaushambi: उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में इन दिनों बावरियों का गिरोह पूर्ण रूप से सक्रिय है। इसी क्रम में कौशाम्बी (Kaushambi) पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव के कुशल निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण पाये जाने हेतु थाना प्रभारी संदीपन घाट दिलीप कुमार सिंह के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रधानों, कोटेदारों, चौकीदारों एवं सम्भ्रांत लोगों की पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई।

बैठक के दौरान थाना प्रभारी ने बावरिया गैंग का जिक्र करते हुए बताया कि इन दिनों जनपद एवं प्रदेश में बवरिया गैंग सक्रिय होने के कारण हमारा समाज अनभिज्ञ है। उन्होंने ये भी कहा कि समाज व पुलिस का चोली दामन का साथ है, यद्यपि आप लोग पुलिस का सहयोग करते हैं तो वो दिन दूर नहीं है, ऐसे गैंग का पुलिस बेनकाब करने में पीछे नहीं हटेगी।

अगली कड़ी में उन्होंने कहा कि आपके इलाके से अपराधियों का नामों निशान मिट जायेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बावरिया गैंग गिरोह का कोई रुप नहीं है। वो लोग सूनसान जगहों पर झोपड़ी बनाकर, किरायेदार बनकर, महिला व पुरुष व नाबालिगों का इस्तेमाल कर आदि किसी भी रुप में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं।

बैठक के दौरान पूर्व बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष अमीर काजी, ग्राम प्रधान काजीपुर जयप्रकाश विश्वकर्मा, पूर्व प्रधान अशोक कुमार मलाकमोईद्दीनपुर एवं थाना क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रधान, कोटेदार, चौकीदार एवं सम्भ्रांत लोग मौजूद रहे।