अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में कैटी पेरी और शकीरा करेंगी परफॉर्म

जानिए वे कितना चार्ज कर रही हैं।?

0
11

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग: गुजरात के जामनगर में पहले शानदार प्री-वेडिंग समारोह के बाद, अरबपति मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और मंगेतर राधिका मर्चेंट इटली से स्विटजरलैंड के लिए क्रूज पर दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए तैयार हैं, जिसका नाम “ला विटे ई अन वियाजियो” है। यह एक इतालवी मुहावरा है जिसका अर्थ है “जीवन एक यात्रा है।”

रिलायंस इंडस्ट्रीज की प्री-वेडिंग पार्टी में कथित तौर पर वैश्विक पॉप गायिका कैटी पेरी (Katy Perry) और शकीरा (Shakira) प्रस्तुति देंगी। लेकिन असली सवाल यह है कि अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में अपनी प्रस्तुति के लिए पॉप सितारे क्या शुल्क लेंगे?

ब्रिटिश टैब्लॉइड द सन की रिपोर्ट के अनुसार, ‘आई किस्ड ए गर्ल’ गायिका को अंबानी के प्री-वेडिंग क्रूज समारोह में लाइव प्रस्तुति देने के लिए “मिलियन” डॉलर का भुगतान किया जा रहा है।

अरबपति परिवार के एक करीबी अज्ञात सूत्र ने बताया कि कैटी पेरी (Katy Perry) क्रूज़ पर पार्टी में पांच घंटे लंबे कार्यक्रम की मुख्य आकर्षण होंगी।

अंदरूनी सूत्र ने बताया, “उन्होंने 800 मेहमानों को आमंत्रित किया है जो वर्तमान में बार्सिलोना और जेनोआ में रुकने के साथ यूरोप के चारों ओर अंतरिक्ष-थीम वाले क्रूज़ पर हैं। यह शुक्रवार को कैन्स में बड़े जश्न के लिए पहुंचेगा, जो 40 मिलियन पाउंड की संपत्ति पर होगा।”

अंदरूनी सूत्र ने कहा, “पार्टी केवल पाँच घंटे तक चलेगी, लेकिन कैटी (Katy Perry) इसका मुख्य आकर्षण होंगी, साथ ही शीर्ष-स्तरीय मनोरंजन के हिस्से के रूप में एक डीजे को भी बुलाया जाएगा। इसके बाद, मेहमान कैन्स की खाड़ी में प्रतीक्षा कर रहे जहाजों के एक छोटे से बेड़े से एक विशाल आतिशबाजी का प्रदर्शन देखेंगे। जब वे कहते हैं कि कोई खर्च नहीं बचा है, तो वे वास्तव में ऐसा ही कहते हैं।”

‘हिप्स डोंट लाइ’ कोलंबियाई गायिका भी पार्टी में अपने सबसे बड़े हिट गाने प्रस्तुत करेंगी। और कथित तौर पर द होला के अनुसार इस कार्यक्रम के लिए ₹10 – ₹15 करोड़ चार्ज कर रही हैं।

जामनगर पार्टी में रिहाना को कितना भुगतान किया गया? पॉप गायिका रिहाना, जिन्होंने इस जनवरी में अंबानी के मेहमानों के लिए परफॉर्म किया था, को 9 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी कब है?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे।
शादी समारोह बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर (Jio World Convention Centre) में पारंपरिक हिंदू वैदिक तरीके से होगा।