गर्भवती हैं कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा की तरह लंदन में करेंगी डिलीवरी: रिपोर्ट

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें इंटरनेट पर हर जगह हैं, और एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री लंदन में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी।

0
20

इंटरनेट पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का लंदन की सड़कों पर साथ-साथ चलने का एक नया वीडियो छाया हुआ है। वीडियो ऑनलाइन आने के बाद, सोशल मीडिया पर इस बारे में टिप्पणियों की बाढ़ आ गई कि कैसे कैटरीना – जो ढीले-ढाले कपड़े पहने हुए थीं – अपने पति के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अब, एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि अभिनेत्री वास्तव में गर्भवती हैं।

कैटरीना कैफ को लेकर प्रेग्नेंसी की अटकलें

पोर्टल द्वारा उद्धृत एक सूत्र के अनुसार, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी की अफवाहें बेबुनियाद नहीं हैं। सूत्र ने कहा कि ‘अगर सब कुछ ठीक रहा, तो कैटरीना और विक्की अपने पहले बच्चे का स्वागत यूके में करेंगे’। इस साल फरवरी की शुरुआत में, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कई रिपोर्टों के अनुसार, लंदन में अपने दूसरे बच्चे, बेटे अकाय को जन्म दिया।

सूत्र ने कहा कि कैटरीना, जो यूके में पली-बढ़ी हैं और लंदन के हैम्पस्टेड में एक घर की मालिक हैं, लंदन में ही अपने बच्चे को जन्म देंगी। “कैटरीना बच्चा लंदन में ही डिलीवरी करेगी। विक्की भी वहीं है।”

लंदन में छुट्टियां मनाते समय, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे हाथ में हाथ डाले चल रहे थे, जिसने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींचा, क्योंकि उन्होंने कैटरीना के कथित बेबी बंप को देखा। लंदन से कैटरीना-विक्की के नए वीडियो ने गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दी, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​कहा कि कैटरीना अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से भी ‘अधिक गर्भवती’ लग रही हैं, जो सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

प्रशंसकों को यकीन है कि कैटरीना गर्भवती हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनके नवीनतम वीडियो पर टिप्पणी की, “कैटरीना और उन्हें चीजों को निजी रखना पसंद है। वह दीपिका से भी अधिक गर्भवती लगती हैं, जिसका अर्थ है कि वह समय से पहले ही बच्चे को जन्म देंगी। हो सकता है कि वह पैपराज़ी से छिपने के लिए लंदन गई हों। वह गर्भवती लग रही है और उसके चलने के तरीके से यह पता चलता है।” एक अन्य ने लिखा, “वह ऐसे चल रही है जैसे कि वह गर्भवती हो।” एक टिप्पणी में यह भी लिखा था, “मुझे लगता है कि वह गर्भवती है। यह बड़ी जैकेट नहीं बल्कि उसके चलने का तरीका है।”