Bigg Boss 17 के वीकेंड का वार पर आयी कैटरीना कैफ

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया भी दिवाली मनाने के लिए शो में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

0
39

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों ने हाल ही में घर में करवा चौथ मनाया। अब, वे वीकेंड का वार पर एक-दूसरे के साथ दिवाली का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मजे को दोगुना करने के लिए, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी सलमान खान (Salman Khan) के शो में उनके साथ टाइगर 3 का प्रचार करने के साथ-साथ सभी प्रतियोगियों के साथ दिवाली (Diwali) मनाने के लिए प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। एक नए प्रोमो वीडियो से पता चलता है कि अभिनेता-कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) भी अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ त्योहार मनाने के लिए बीबी 17 पर आएंगी।

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो

नवीनतम प्रोमो वीडियो की शुरुआत कैटरीना (Katrina Kaif) की एक क्लिप के प्रदर्शन से होती है, जिसमें वह शानदार पोनीटेल के साथ एक खूबसूरत पीली पोशाक पहने हुए बिग बॉस 17 के मंच पर प्रवेश करती हैं। जैसे ही दिवा (Katrina Kaif) मोंटाज में प्रवेश करती है, सभी प्रतियोगी एक ही समय में आश्चर्यचकित और उत्साहित हो जाते हैं। बॉलीवुड स्टार सलमान के साथ प्रतियोगियों के साथ दिवाली मनाते हुए दिखाई देते हैं। यह जोड़ी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, टाइगर 3 का प्रचार करने के लिए भी तैयार है। दूसरी ओर, भारती और हर्ष भी शो में सभी का मनोरंजन करते हुए और उन्हें हंसाते हुए और साथ ही दिवाली मनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस बीच, बिग बॉस के प्रतिभागी युगल नृत्य और अन्य सहित कुछ मजेदार गतिविधियों में भी भाग लेते हैं।

निर्माताओं ने नवीनतम प्रोमो वीडियो को एक विशेष कैप्शन के साथ जारी किया है जिसमें लिखा है, “#BiggBoss17 #Colors #JioCinema स्टेज सजेगा शानदार सितारों के साथ। क्या आप बिग बॉस दिवाली पार्टी के लिए तैयार हैं? (sic)।”

बिग बॉस 17 का एक नया एपिसोड रात 10 बजे जियो सिनेमा और कलर्स टीवी चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। सप्ताह के दिनों में और रात 9 बजे सप्ताह के अंत पर।