कैंसर के निदान के बाद पहली बार प्रिंस विलियम और बच्चों के साथ शाही अंदाज में दिखीं केट मिडलटन

केट मिडलटन ने शनिवार को कैंसर के निदान के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्हें प्रिंस विलियम और उनके बच्चों के साथ कार में देखा गया।

0
10

वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन (Kate Middleton) को कैंसर के निदान के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से अपने पति प्रिंस विलियम के साथ देखा गया। शाही जोड़ा शनिवार को किंग चार्ल्स के जन्मदिन परेड, ट्रूपिंग द कलर के लिए अपने तीन बच्चों के साथ था।

केट (Kate Middleton) ने औपचारिक अवसर के लिए काले रंग की जड़ी हुई सफेद जेनी पैकहम ड्रेस और सफेद फिलिप ट्रेसी एंगल्ड हैट पहनी थी। उन्हें आखिरी बार मई 2023 में राजा के राज्याभिषेक के सप्ताहांत के दौरान

केट (Kate Middleton) ने औपचारिक अवसर के लिए काले रंग की जड़ी हुई सफेद जेनी पैकहम ड्रेस और सफेद फिलिप ट्रेसी एंगल्ड हैट पहनी थी। उन्हें आखिरी बार मई 2023 में राजा के राज्याभिषेक के सप्ताहांत के दौरान इस पोशाक में देखा गया था।

क्रिसमस के दिन सैंड्रिंघम चर्च की सैर पर शाही परिवार में शामिल होने के बाद से उनकी आज की उपस्थिति पहली औपचारिक सार्वजनिक उपस्थिति है। किंग के जन्मदिन परेड के दौरान, केट अपने बच्चों, प्रिंस जॉर्ज, प्रिंसेस चार्लोट और प्रिंस लुइस के साथ एक गाड़ी में सवार होंगी। कैंसर से अपनी लड़ाई के बीच, सम्राट और रानी कैमिला भी एक गाड़ी में कार्यक्रम में पहुँचेंगे।

केट ने स्वास्थ्य और वापसी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी

शुक्रवार को कैथरीन द्वारा सबसे बड़े शाही कार्यक्रम में भाग लेने की घोषणा के बाद, प्रिंस विलियम और किंग चार्ल्स ने प्रिंसेस ऑफ वेल्स के निर्णय पर अपना समर्थन और खुशी व्यक्त की।

अपनी उपस्थिति से पहले, उन्होंने एक बयान में घोषणा की: “मैं इस सप्ताहांत अपने परिवार के साथ द किंग्स बर्थडे परेड में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं और गर्मियों में कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होने की उम्मीद करती हूं, लेकिन साथ ही यह भी जानती हूं कि मैं अभी भी खतरे से बाहर नहीं हूं।”

यह बयान केट (Kate Middleton) की बाहर पोज देती हुई एक शानदार नई तस्वीर के साथ जारी किया गया, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने कुछ “कठिन समय” सहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं अच्छी प्रगति कर रही हूं, लेकिन जैसा कि कीमोथेरेपी से गुजरने वाले किसी भी व्यक्ति को पता होगा, अच्छे दिन और बुरे दिन होते हैं।”

मार्च में, केट ने एक वीडियो संदेश में घोषणा की कि उन्हें पेट की एक बड़ी सर्जरी के बाद प्रोफिलैक्टिक कीमोथेरेपी दी गई थी।

क्या यह केट की शाही कर्तव्यों में आधिकारिक वापसी है?

हालांकि, ट्रूपिंग द कलर में शाही उपस्थिति का मतलब यह नहीं है कि वह आधिकारिक कर्तव्यों का पालन करना फिर से शुरू करेंगी। वह अगले सप्ताह गार्टर डे और रॉयल एस्कॉट में शामिल नहीं होंगी, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि “गर्मियों में कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगी”।

शनिवार को बाद में, बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) में, पूरा कामकाजी शाही परिवार शाही कैलेंडर के मुख्य आकर्षणों में से एक माने जाने वाले फ्लाईपास्ट के लिए एक साथ आएगा। इस बीच, केंसिंग्टन पैलेस के प्रवक्ता ने कहा कि यह तथ्य कि केट घर से काम और परियोजनाओं में भाग ले सकती हैं, प्रिंस विलियम को खुश करता है।

मिरर के अनुसार, प्रवक्ता ने कहा, “राजकुमार को यह देखकर खुशी हुई कि राजकुमारी उन कामों और परियोजनाओं में शामिल हो रही हैं जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।” “वह अपने सार्वजनिक कर्तव्यों को पूरा करते हुए अपनी पत्नी और बच्चों का समर्थन करने पर अपना समय केंद्रित करना जारी रखेंगे।” इस बीच, सेंट्रल लंदन में रॉयल के कई प्रशंसक एकत्र हुए हैं, जिनमें से कई केट की एक झलक पाने की उम्मीद कर रहे हैं जो कैंसर से लड़ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here