ग्रीन क्लर की ड्रेस पहन कैट ने दिखाया हुस्न का जलवा

कैटरिना कैफ ने इस बार इवेंट के लिए ऐसी ड्रेस चुनी थी, जिसे पहनने के बाद वो ग्रीक गॉडेस जैसी नजर आ रही थीं।

0
26

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जब भी तैयार होकर बाहर निकलती हैं, तो हर किसी की नज़ारे उनकी और खींची चली जाती है। ऊपर से अगर ये बाला ऐसे कपड़े पहनी हो, जो उनके कर्व्स को खूबसूरती से उभारने में कामयाब हो जाएं, तो फिर तो बस क्या ही कहने। तब तो लोग उन्हें एक बार नहीं बल्कि बार-बार, पलट-पलटकर देखने को मजबूर हो जाते हैं। बिल्कुल ऐसा ही दिल की धड़कन तेज करने वाला लुक इस हसीना का देर रात को मुंबई के इवेंट में भी नजर आया। क्यूट सी स्माइल देकर और सबको अपनी ओर आकर्षित करने वाली ड्रेस पहनकर कैटरिना कैफ ने चुटकियों में हर किसी को मनतर्मुग्ध कर दिया।

कैटरिना कैफ ने इस बार इवेंट के लिए ऐसी ड्रेस चुनी थी, जिसे पहनने के बाद वो ग्रीक गॉडेस जैसी नजर आ रही थीं। कैटरीना कैफ ने ग्रीन कलर की थाई-हाई स्लिट वाली फिटेड-रैप ड्रेस कैरी कर रखी थी। इस दौरान उन्होंने ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को सिंपल रखा था। न्यूड मेकअप, सॉफ्ट आईज, ग्लॉसी लिप्स और बालों की पोनीटेल बनाकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंपलीट किया था।

Kat

कैट ने अपनी ग्रीन कलर की ड्रेस के साथ सिल्वर हिल्स पेयर किए थे। कैटरीना इस लुक में काफी गॉर्जियस लग रही थीं और उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। वहीं कैटरीना कैफ के फिटेड ड्रेस में नजर आने के बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी रुमर्स पर भी विराम लग गया है। वही इनकी इस तस्वीर को देख फैंस जमकर तारीफ करते नज़र आ रहे है।