कासगंज: सट्टेबाज और जुआ माफिया की 51 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क

0
24

यूपी के कासगंज (Kasganj) में जिला प्रशासन ने सट्टेबाज और जुआ माफिया की 51 लाख 40000 रुपए की संपत्ति को कुर्क कर दिया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से बाकी के माफियाओं में हड़कंप मच गया।

अवैध से अर्जित की गई थी संपत्ति

कासगंज (Kasganj) जनपद की जिलाधिकारी सुधा वर्मा के निर्देश पर कासगंज पुलिस और प्रशासन ने सट्टा और जुआ का माफिया शाहिद और गुड्डू की 51 लाख ₹40000 की अवैध संपत्ति को जप्त कर लिया है। पुलिस ने माफिया की संपत्ति जप्त करने से पहले ढोल नगाड़े बजबाए और इलाके के लोगों को सचेत किया कि अगर सट्टा और जुआ जैसा गैरकानूनी काम करोगे तो संपत्तियां पुलिस ऐसे ही लगातार जप्त करने का काम करेगी। पुलिस अबतक शाहिद उर्फ़ गुड्डू की दो करोड़ से अधिक की सम्पत्ति जप्त कर चुकी है।

जिलाधिकारी सुधा वर्मा के आदेश पर SDM सदर संजीव कुमार और सीओ सदर अजीत चौहान के नेतृत्व में दो थानो की पुलिस ने शाहिद उर्फ़ गुड्डू की शहर के हुल्का मोहल्ला में अवैध रूप से बनाई गई 51 लाख 40 हजार की सम्पत्ति को जप्त कर लिया है। पुलिस ने सम्पत्ति को जप्त करने से पहले ढोल नगाड़े से मुनादी कराई। और माफिया के मकान को जप्त कर उसपर सील लगादी। वहीं पुलिस ने इलाके के लोगो को अलाऊंस करके सचेत भी किया की अगर सट्टे और जुआ जैसे गैर क़ानूनी कार्य करोगे तो पुलिस सम्पत्ति जप्त करेगी।