करण जौहर ने मिस्टर एंड मिसेज माही के आने वाले गाने ‘देखा तेनु’ के लिए लिखा नोट

0
10

जब से राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अभिनीत फिल्म निर्माता शरण शर्मा (filmmaker Sharan Sharma) की आगामी फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज माही” (Mr and Mrs Mahi) का ट्रेलर जारी हुआ है, नेटिज़न्स उस पर प्यार और सराहना बरसाना बंद नहीं कर रहे हैं। ट्रेलर में जिस चीज़ ने नेटिज़न्स को आश्चर्यजनक रूप से प्रभावित किया है, वह है “देखा तेनु” गाने की एक झलक, जिसमें “कभी खुशी कभी गम” के गाने “कहो ‘शावा शावा’ के प्रिय छंद “देखा तेनु पहली पहली बार वे” को खूबसूरती से शामिल किया गया है। प्रशंसक सर्वसम्मति से पूरा गाना जारी करने की मांग कर रहे हैं और हमारे पास आपके लिए कुछ समाचार हैं!

करण जौहर (Karan Johar) ने “देखा तेनु” गाने के लिये एक भावुक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “यह गाना पहले से ही एक छोटी सी झलक के साथ सभी के दिलों में गूंज रहा है… और यह प्यार की पवित्रता को बरकरार रखता है जो पहले था… यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, जल्द ही श्रीमान और श्रीमती माही (Mr and Mrs Mahi) की ओर से आपका होने वाला है।”

2000 के दशक के गीतों को आज भी पसंद किया जाता है, और यह कविता प्रशंसकों की पसंदीदा रही है, जिसे अक्सर उन छंदों में सूचीबद्ध किया जाता है जो एक संपूर्ण गीत के लायक हैं। निर्माताओं ने प्रशंसकों की मांग मान ली है और बहुप्रतीक्षित ट्रैक पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

शरण शर्मा (Sharan Sharma) द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, “मिस्टर एंड मिसेज माही” (Mr and Mrs Mahi) 31 मई, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है। गाना “देखा तेनु” फिल्म में एक यादगार जुड़ाव का वादा करता है और निश्चित रूप से ऐसा होगा दर्शकों के साथ गूंजें।