करण जौहर ने विक्की जैन को लगायी फटकार

0
30

Bigg boss 17: करण जौहर (Karan Johar) ने वीकेंड का वार एपिसोड की कमान संभालते हुए बिग बॉस के मंच पर शानदार वापसी की है। रियलिटी टीवी शो के एक वीडियो में, फिल्म निर्माता करण जौहर ने विक्की जैन (Vicky Jain) को संबोधित करने के लिए कुछ समय लेते है, और इस बात पर जोर देते है कि उसे अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ खड़े होने की जरूरत है।

परिवार के सदस्यों ने हाल ही में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, जिसमें विक्की और अंकिता दोनों की मां भी शामिल थीं। अपनी मुलाकात के दौरान विक्की की मां रंजना जैन (Ranjana Jain) ने अंकिता से कुछ मुद्दों पर सवाल किए। इस मामले पर फोकस करते हुए करण जौहर (Karan Johar) विक्की (Vicky Jain) से कहते हैं, ”नेशनल टेलीविजन पर जब आपकी मां अंकिता को आके सवाल पूछती है, तब एक पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए। और मैं ये नहीं कह रहा कि उनको कुछ भी कहना चाहिए, अपनी माँ के ख़िलाफ़। उसे बस आपसे यह पूछना था, ‘अंकिता, क्या हुआ?”

बाद में, विक्की जैन (Vicky Jain) ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से पूछा, “क्या बोला गया, मुझे बताओ।” अंकिता ने खुलासा किया, “मेरी मम्मी को पापा ने फोन किया था। बोला कि ‘आप अपने पति को ऐसी ही मारती थी क्या चप्पल जूते फेंक के।”

विक्की जैन अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहते हैं, “एक पिता की कुछ भावनाएँ हो सकती हैं। जिस तरह से आप राष्ट्रीय टेलीविजन पर हमारी समस्याओं को मेरे सामने लाते हैं वह सही नहीं लगता। आप इसे कब समझेंगे?”