कानपुर: शराब का ठेका खुलने पर महिलाओं ने काटा हंगामा

0
13

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में शराब का ठेका खुलने पर महिलाएं नाराज हो गई। इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं ठेके के पास पहुंच गई और वहां पर महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा। मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को शांत कराया।

नया ठेका खुलने से महिलाएं दिखी नाराज

कानपुर (Kanpur) के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दादानगर नौरैयाखेड़ा बस्ती में शराब ठेका खोलने पर वहा की स्थानीय पब्लिक और महिलाएं भड़क गईं।महिलाओं ने प्लॉट में लगे छप्पर को तोड़ और शराब की बोतलें जमीन पर फेंक तोड़ दीं। वहीं हंगामा की सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझा बुझा कर लोगों को शांत कराया। मामला दादा नगर क्षेत्र का दादानगर फैक्ट्री एरिया चौकी इंचार्ज अंकुर मलिक ने बताया कि कोपरगंज निवासी नीता तिवारी के नाम पर अंग्रेजी शराब ठेका एलॉट हुआ है।जो नौरैयाखेड़ा स्थित अमन मिश्रा के प्लॉट पर सोमवार को ठेका खोला जा रहा था। ये ठेका पहले थमशप चौराहे पर था,जो अब बस्ती में आ गया है। वहीं बस्ती के लोगों को जानकारी होते ही पब्लिक और महिलाएं भड़क गईं। 

शराब के ठेके से खराब होगा माहौल

महिलाओं का आरोप है कि ठेका पहले थम्सअप तिराहे के पास था। यहां आने से अराजकतत्वों की भीड़ लगेगी। वहीं बहन बेटियों का निकलना दूभर हो जायेगा।इसी बात पर दर्जनों महिलाओं ने ठेके को घेर कर शराब की पेटियां सड़क पर फेंक डंडे और पत्थरों से बोतलें तोड़ दीं। और वहीं बोतलें नाले में बहा दीं।पुलिस ने बताया कि अभी दोनों पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि कोई तहरीर आती है। तो कार्यवाही की जायेगी। वहीं हंगामे की सूचना और तोड़फोड़ की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां पब्लिक और महिलाओं को शांत करा मामला ख़त्म करा दिया है। और सबको उचित स्थान से हटा दिया गया है।