Kanpur: ट्रेन के आगे आकर छात्रा ने दी जान

स्थानीय पार्षद ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

0
68
Uttar Pradesh

कानपुर में शुक्रवार को पनकी पड़ाव रेलवे क्रॉसिंग पर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्रा ने हेडफोन लगाया। तेज गाना बजाया और हाथ फैलाकर ट्रेन की पटरी के सामने खड़ी हो गई। ट्रेन की टक्कर से उछलकर दूर गिरी, जिससे तुरंत उसकी मौत हो गई।

पनकी के रतनपुर गांव निवासी शीलू अग्निहोत्री (24) विद्यार्थी नगर स्थित एक कोचिंग में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। चाचा ललित कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि शुक्रवार को साइकिल से कोचिंग पढ़ने की बात बोलकर निकली थी। रास्ते में पनकी पड़ाव क्रॉसिंग के पास उसने अपनी साइकिल खड़ी की।

कंट्रोल रूम के सामने मोबाइल पर तेज आवाज में गाना बजाया, इयरफोन लगाई और पूरे चेहरे को दुपट्टे से बांधकर पटरी पर घूमने लगी। गेटमैन विकास ने बताया कि दोपहर करीब 1 बजे कालका एक्सप्रेस को पटरी पर आता देख युवती को हटने के लिए आवाज लगाई, लेकिन उसने अनसुना कर कर दिया।

ट्रेन के नजदीक आते ही उसने अपने दोनों हाथ फैला लिए। ट्रेन की टक्कर से वह उछल कर करीब 20 फीट दूर गिरी। ट्रेन गुजरने के बाद पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थीं। स्थानीय पार्षद ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची जीआरपी ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।