Kanpur: वेतन को लेकर हुई मारपीट के दौरान शख़्स की गई जान

घायल की मृत्यु हो जाने की सूचना पाते ही पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

0
65

कानपूर देहात से 20 जनवरी को एक मारपीट की घटना सामने आई थी। जहा मारपीट के दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद आनन -फानन में उस व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया थी लेकिन 31 जनवरी को उस व्यक्ति की मौत हो गयी। बता दे कि, शिवली कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर स्थित एक टावर के जनरेटर ऑपरेटर में अखिलेश सिंह कार्यरत थे। वेतन को लेकर आरोपियों से कई बार कहासुनी हो चुकी थी।

जिसके बाद यह कहासुनी मारपीट में बदल गया और अखिलेश सिंह को काफी ज्यादे छोट लग गयी। वही, घायल के पुत्र ने हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज भी कराया था। घायल हुए व्यक्ति का इलाज के दौरान मौत हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शिवली कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर स्थित एक टावर के जनरेटर ऑपरेटर में अखिलेश सिंह कार्यरत थे। वेतन को लेकर आरोपियों से कई बार कहासुनी हो चुकी थी । 20 जनवरी को मृतक का पुत्र अमित सिंह सुबह 9 बजे पहुंचा तो पिता को घायल अवस्था में पड़ा देख हैरान हो गया । फॉरन घायल पिता को कानपुर निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के एक सप्ताह बाद 30 जनवरी को उनकी मौत हो गई ।

मृतक के पुत्र ने हत्या के प्रयास का आरोप अवधेश सिंह पुत्र विजय बहादुर , आनंद सिंह पुत्र योगेंद्र सिंह , रिंकल पुत्र विजय बहादुर , हिमांशु जोशी एवं रतन श्रीवास्तव के खिलाफ मामला दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई थी । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी। घायल की मृत्यु हो जाने की सूचना पाते ही पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।