kanpur: बर्थडे पार्टी में डांसर के साथ गैंगरेप

एक बर्थडे पार्टी में कानपुर की डांसर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक नामजद और 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

0
47
gangrape

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी इलाके में जन्मदिन समारोह में कानपुर की एक डांसर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक नामजद और दो अज्ञात युवको के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट (FIR) दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। सीओ सिटी आशुतोष कुमार के मुताबिक गंगाघाट कोतवाली में एक युवती ने तीन लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि कानपुर की रहने वाली एक युवती कार्यक्रमों में डांसर का काम करती है। पीड़ित ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की जाजमऊ चौकी क्षेत्र के एक इलाके में हो रही प्लॉटिंग के पास बुधवार देर रात एक युवक का जन्मदिन मनाया जा रहा था। डांस करने के लिए तीन डांसर को कानपुर से बुलाया गया था। आरोप है कि इस बीच पार्टी कर रहे युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाकर जंगल में ले गये, जहां उसके साथ तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती ने सामूहिक दुष्कर्म के साथ ही मारपीट का भी आरोप लगाया है।

फिलहाल पीड़िता ने गंगाघाट कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके बाद गंगाघाट कोतवाली पुलिस ने पीड़ित डांसर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि गंगाघाट कोतवाली में एक युवती की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ सिटी ने बताया कि आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।