कानपुर: नहर में नहाने गए 4 बच्चे डूबे, दो को बचाया गया, दो हुए लापता

0
29

यूपी के कानपुर (Kanpur) में भीषण गर्मी से बचने के लिए 4 बच्चे नहाने नहर में पहुंच गए। यहां गहरे पानी में चले जाने की वजह से चारों बच्चे डूबने लगे जिसमे से दो बच्चों को बचा लिया गया। जबकि दो बच्चे डूब गए जिनकी लगातार तलाश जारी है।

रामगंगा नहर में नहाने गए थे सभी बच्चे

कानपुर (Kanpur) जिले में नहर और गंगा नदी नहाने में डूबने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। हर दो चार दिन में कोई घाट तो कोई नहर में डूब जा रहा है। तो वहीं आज दोपहर में बिना बताएं घर से निकले चार किशोर एकता पार्क के पास राम गंगा नहर में नहाने आ गए। और नहाते समय डूब गए। जिसमें दो किशोर बच गए। तो वहीं दो किशोर डूब कर लापता हो गए। परिजनों और पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से ढूंढने का प्रयास जारी है। दोनों परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है।

लापता बच्चों की लगातार की जा रही तलाश

दबौली निवासी सत्य नारायण का बेटा प्रियांशु और संदीप मिश्रा का बेटा आयुष अपने दो साथियों निशांत और हिमांशु के साथ साइकिल से गुजैनी मर्दनपुर एकता पार्क स्थित राम गंगा नहर नहाने बिना बताएं घर से दोपहर में गए थे। निशांत और हिमांशु ने बताया कि जहां चारों लोग एकता पार्क के पास नहर में एक साथ नहाने को कूदे तो प्रियांशु और संदीप गहराई में चले गए। जब तक बचाने का प्रयास किया। तब तक वह गहराई में चले गए। वहीं परिजनों को सूचना होते ही मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस ने पहुंच कर नहर विभाग को सूचना कर पानी का बहाव कम करवाया। और गोताखोरों की मदद ली। लेकिन शाम तक दोनों का कुछ पता नहीं चल सका। गोताखोरो की टीम लगातार दोनों बच्चों की तलाश कर रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here