कन्नौज: बैंक में लगी अचानक भीषण आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

0
30

यूपी के कन्नौज (Kannauj) में अचानक से एक बैंक के अंदर भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद बैंक के अंदर से धुंआ बाहर निकलने लगा। जब इसकी जानकारी दमकल विभाग की टीम को हुई तो दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची जहां काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

यूनियन बैंक में लगी थी भीषण आग

कन्नौज (Kannauj) जिले के छिबरामऊ क्षेत्र में स्थित यूनियन बैंक में शार्ट सर्किट की बजह से भीषण आग लग गयी। आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया। बैंक में अचानक लगी आग की चपेट में आकर लाखों का कैश सहित अभिलेख व कम्प्यूटर के उपकरण के जलकर नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। होली की छुट्टी के कारण बैंक में कोई भी कर्मचारी व स्टाफ मौजूद नही था। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग इतनी भयंकर थी कि आग को बुझाने में करीब दो घंटे से ज्यादा का समय लगा। मौके पर आग लगने की सूचना बैंक मैनेजर के साथ स्टाफ को दे दी गयी है, जिसके बाद बैंक मैनेजर के पहुंचते ही अंदर के नुकसान का आंकलन किया जायेगा, फिलहाल आगजनी की इस घटना में कोई भी जनहानि नही हुई है। 

आग लगने के बारे में पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमकार नाथ शर्मा ने बताया कि फायर स्टेशन छिबरामऊ के जरिये वायरलेश से मालूम हुई। उस वक्त जो गाड़ी होली डियूटी में लगी हुई थी फौरन जो घटना स्थल पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया। दूसरी गाड़ी जो सौरिख में लगी हुई थी उसको भी बुलाया गया और इसके बाद में जो गुरसहायगंज में एक फायर टंेडर लगा हुआ था डियूटी के होली में उसको भी फौरन भेजा गया। तीन गाड़ियों ने लगातार कार्यवाही करते हुए आग को तत्काल पूर्णरूप से बुझा दिया और जो तिर्वा से एक गाड़ी मंगाई थी उसको हमने रास्ते से ही वापस कर दिया क्यों कि आग कंट्रोल हो गयी थी।