कन्नौज: अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, एक की हुई मौत

0
10

यूपी के कन्नौज (Kannauj) में गिट्टी को लादकर जा रहा एक डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

सड़क किनारे बैठा था ग्रामीण तभी पलट गया डंपर

कन्नौज (Kannauj) जिले में गिट्टी लादकर आ रहा एक डंफर असंतुलित होकर पलट गया, जिससे घर के बाहर सड़क किनारे सो रहे ग्रामीण की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। म्रतक की पहचान कराए जाने के बाद उसके परिजनो को इस बात की सूचना दे दी गयी है । पुलिस ने म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है । तो वहीं सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुँच गए और शव देखते ही कोहराम मच गया ।

ग्रामीण की मौत से परिवार में मचा कोहराम

घटना की सूचना से जहां परिजनों में कोहराम मच गया वहीं मौके पर ग्रामीणों की भीड़ ने डंफर को घेर लिया, लेकिन इस बीच चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जेसीबी और क्रेन की सहायता से पलटे डंफर में दबे ग्रामीण की शव को बाहर निकलवाया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। डंफर को भी पुलिस ने अपनी सुपुर्दगी में ले लिया है। जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजन ग्रामीण की मौत पर रोने बिलखने लगे । परिजनो मे यह सिलसिला जारी था। वहीं पुलिस ने घटना के संबंध में आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी थी।