कन्नौज: दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार लोगों के साथ की लूटपाट

0
27

यूपी के कन्नौज (Kannauj) में ससुराल से अपनी बेटी की चौथी चलाकर घर जाते समय ओमनी सवार लोगों को बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में रोक लिया। फिर उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे। जब इसका लोगों ने विरोध किया तो उन्होंने कार सवार लोगों की जमकर पिटाई की।

चौथी चलाकर घर जा रहे थे कार मे सवार लोग

कन्नौज (Kannauj) जिले के हसेरन क्षेत्र के गहपुरा गांव के पहले टीला के पास ओमनी सवार नेत्रपाल पुत्र रामनरेश पाल , उपदेश पाल महा रामपाल सौरिख थाना क्षेत्र के शाहपुर अल्लाह दादपुर गांव निवासी अपनी बहन की चौथी चलाने हसेरन के उमरीपुर गांव आए हुए थे। बहन की चौथी चलाकर वापस घर जा रहे थे। तभी हसेरन नादेमऊ मार्ग के गहपुरा गांव के पास पीछे से बाइक सवार ने ओमनी को रोक लिया। गाड़ी का शीशा फोड़ कर मारपीट शुरू कर दी। गाड़ी में बैठी विवाहित से मारपीट कर कीमती जेवर गले का हार , जंजीर , झाले , तीन अंगूठी सहित कमर पेटी छीन ली। गाड़ी में बैठे रामनरेश , भाई मनोज समेत तीन को मारपीट कर घायल कर दिया। ओमनी सवार लोग रोने लगे। मौका मिलते ही बाइक सवार भाग निकले। शोरगुल सुनते ही गांव के कई लोग एकत्रित हो गए । बाइक सवार का पीछा किया परंतु वह भागने में सफल रहे।

कार सवार लोगों ने बताई आप-बीपी

विवाहिता के भाई उपदेश में बताया हमने बहन गोल्डी की शादी 2 फरवरी को उमरीपुर गांव में की। बहन को लेने आए थे। घर वापस जाते समय रास्ते में बाइक सवार लोगों ने रोक कर मारपीट कर कीमती जेवर की लूटपाट की। वहीं कुछ लोगों ने का कहना है 2 फरवरी को बारात में उमरीपुर गांव के ही युवकों ने अभद्रता की थी। जिसमें मारपीट भी हुई थी। बारात में मारपीट का बदला युवकों ने गाड़ी को रोक कर गाड़ी में सवार लोगों के साथ मारपीट करने की बात सामने आ रही है ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। इस संबंध में थाना अध्यक्ष किशन सिंह पाल से बात की तो बताया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे से जांच की जा रही है।