कंगना रनौत के प्रोडक्शन और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर “टीकू वेड्स शेरू” होगी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़

0
57
Tiku Weds Sheru

Amazon Prime Video: सिनेमाघरों के फिर से खुलने और कोविड-19 के मामलों में भारी कमी आने के साथ, फिल्मों को सीधे डिजिटल पर रिलीज करने का चलन काफी कम हो गया है। 2020 में जब दुनिया भर में कोविड-19 महामारी ने दस्तक दी, तब इस चलन ने जोर पकड़ लिया था। कई बड़ी फिल्मों ने थिएटर में रिलीज को छोड़ दिया और विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ओटीटी पर आ गईं। हालांकि 2022 में यह चलन धीमा हो गया, लेकिन कई महत्वपूर्ण फिल्में जैसे गहनियां, दसवी आदि इस साल डिजिटल रिलीज हुईं।

इवेंट के होस्ट करण जौहर

आज, अमेज़ॅन प्राइम ने आगामी फिल्मों और श्रृंखलाओं की अपनी लिस्ट की घोषणा करने के लिए एक विशाल आयोजन किया। “टीकू वेड्स शेरू” (Tiku Weds Sheru) नाम की एक फिल्म की घोषणा की गई थी। इस बहुचर्चित इवेंट के होस्ट करण जौहर थे।

कंगना रनौत करेंगी प्रोडक्शन

रोमांटिक कॉमेडी अभिनेत्री कंगना रनौत अब प्रोडक्शन में प्रवेश करने वाली है। यह उनके प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित और साई कबीर द्वारा निर्देशित है। जिन्होंने कंगना रनौत की विचित्र फिल्म, रिवॉल्वर रानी (2014) भी बनाई थी। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं और फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी। इस साल जनवरी में, निर्माताओं ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के क्रॉस-ड्रेसिंग अवतार की एक तस्वीर जारी की, जिसमें वह श्रीदेवी के हवा-हवाई लुक में नजर आ रहे थे। “टीकू वेड्स शेरू” (Tiku Weds Sheru) की रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई और इसके कुछ महीनों में रिलीज होने की उम्मीद है।

इवेंट में की गई 41 फिल्मों और मूल शो की घोषणा

अमेज़न प्राइम इवेंट में, कुछ 41 फिल्मों और मूल शो की घोषणा की गई। टीकू वेड्स शेरू के अलावा, स्ट्रीमिंग जायंट ने आधिकारिक तौर पर शाहिद कपूर-विजय सेतुपति स्टारर वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी की भी घोषणा की, जिसका निर्देशन द फैमिली मैन फेम के राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने किया है, और रीमा कागती द्वारा बनाई गई सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज़ दाहाद।