कंगना रनौत का 4 साल पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कंगना रनौत ने इस ट्वीट में लिखा था कि, 'हा हा, ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैगज़ीन की 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया था।

0
8

कंगना रनौत हाल ही में मंडी से लोकसभा चुनाव जीती हैं। अब वो एक्ट्रेस से राजनेता बन चुकी हैं। हालांकि राजनीति में कदम रखते ही उनके साथ बीते दिनों ऐसा कांड हुआ, जिसकी चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने को लेकर वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच अब हाल ही में उनका 4 साल पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से उन्हें CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा है।

कंगना रनौत ने इस ट्वीट में लिखा था कि, ‘हा हा, ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैगज़ीन की 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया था…. और ये 100 रुपये में शामिल हैं।’ लेकिन कंगना रनौत ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया था। हालांकि तब तक उनके ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसका बाद में एक्ट्रेस को पंजाब में विरोध का सामना करना पड़ा था।

कंगना हिमाचल से होते हुए पंजाब के रास्ते चंडीगढ़ आ रहीं थी। तभी किसानों ने कीरतपुर साहिब में कंगना की कार का घेराव कर जमकर विरोध जताया था। इसके साथ ही उन्हें अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मांगने को कहा था। हालांकि कंगना ने इसपर माफी तो नहीं मांगी, लेकिन एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने शाहीन बाग प्रोटेस्ट को लेकर ये बात बोली थी। वहीं अब 4 साल बाद कंगना इस पोस्ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं। CISF की जिस जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा उनका कहना था कंगना ने किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती को लेकर जो बयान दिया था, वहां मेरी मां भी थी।’

Kangana Ranaut

बता दें कि बीते दिनों गुरुवार को कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक CISF की महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।इसका वीडियो भी सामने आया जो झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं इस हादसे के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना रिएक्शन भी साझा किया था और बताया कि ये एक उग्र हमला था और महिला ने उन पर किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने की वजह से हमला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here