कंगना रनौत चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंची मंडी

यहां उन्होंने एक रोड शो किया और इस दौरान कहा कि ये मत सोचिए कि मैं हिरोईन हूं या कोई स्टार हूं। कंगना को अपनी बेटी, बहन और परिवार मानिए।

0
19

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मंडी से उम्मीदवार बनाया है। इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चुनाव प्रचार करने के लिए मंडी पहुंची। यहां उन्होंने एक रोड शो किया और इस दौरान कहा कि ये मत सोचिए कि मैं हिरोईन हूं या कोई स्टार हूं। कंगना को अपनी बेटी, बहन और परिवार मानिए।

बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से भाजपा द्वारा टिकट दिए जाने के बाद कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को आभार व्यक्त करते हुए कहा था कि मुझे मेरी मिट्टी ने बुलाया है और मुझे मेरी मिट्टी की सेवा करने का मौका मिल रहा है, इसके लिए आभार।

बता दें कि अभिनेत्री को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने के बाद बीते दिनों वो दिल्ली स्थिति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यालय पहुंची। यहां उन्होंने जेपी नड्डा से करीब 1 घंटे तक बातचीत की और मुलाकात की। कंगना रनौत ने मंडी सीट से पार्टी का टिकट दिए जाने पर पार्टी अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया था।