कंगना रनौत ने की अंकिता लोखंडे के बिग बॉस 17 जीतने की दुआ

लिखा, "उम्मीद है कि मेरी दोस्त जीतेगी लेकिन उसकी शादी की कीमत पर नहीं।"

0
39

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का समापन करीब आ रहा है, और प्रतियोगी अंकिता लोखंडे को पहले से ही अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का समर्थन मिल गया है, जिनके साथ उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में काम किया था। अंकिता और उनके पति विक्की जैन, जो शो में एक प्रतियोगी भी हैं, ने बिग बॉस के घर में उथल-पुथल भरा समय बिताया है। कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर विक्की जैन की मां की एक क्लिप साझा की, जहां वह इस बारे में बात कर रही हैं कि क्यों अंकिता शो जीतने की हकदार हैं।

आपको बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे शो शुरू होने के बाद से ही एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं और यहां तक कि अपनी बातचीत में तलाक का मुद्दा भी उठा चुके हैं। एक एपिसोड में, अंकिता और विक्की के माता-पिता दोनों घर आए।

अंकिता को विक्की की मां के साथ अकेले में बात करते देखा गया, जो अंततः बहस में बदल गई। अंकिता की सास दंपति के झगड़ों से परेशान थीं और उन्होंने कहा, “जिस दिन तुमने लात मारी थी ना। पापा ने तुरंत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था, ‘तुम अपने पति को ऐसी ही लात मारती थी?’ ?” अंकिता इस बातचीत से बिल्कुल सहज नहीं थीं और काफी परेशान नजर आ रही थीं। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी मां को इसमें घसीटने की कोई जरूरत नहीं है।

लेकिन अंकिता और उसकी सास के खिलाफ फैलाई जा रही कहानी से दुखी होकर, कंगना रनौत ने अंकिता की सास का एक स्निपेट पोस्ट किया जिसमें बताया गया कि वह विक्की पर जीत की हकदार क्यों हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी कहानी में लिखा, “मीडिया परिवार को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है, वे आपको यह नहीं दिखाएंगे कि कैसे @लोखंडीनकिता की सासुमा (सास) उसके लिए समर्थन कर रही है, अंत में वह हंसी भी पसंद है… हा हा बहुत प्यारा आंटी, रियलिटी शो आते हैं और चले जाते हैं लेकिन परिवार हमेशा के लिए रहता है, मुझे उम्मीद है कि मेरी दोस्त @lohandeankita जीतेगी लेकिन अपनी शादी की कीमत पर नहीं।”

विक्की जैन की मां का एक और बयान, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्होंने कभी भी उनकी शादी का समर्थन नहीं किया, सुर्खियां बटोर रहा है। “हम समर्थन में नहीं थे। विक्की ने ऐसा नहीं किया है। इसमें हमारा कोई योगदान नहीं है। ये सब देख रहे हैं लेकिन हमने उनसे एक बार भी कुछ नहीं कहा। उनके रिश्ते में सुधार आएगा। कोई दिक्कत नहीं होगी तो सुधार होगा और हमें यकीन है कि विकी ने हर संभव कोशिश की है। वह उसी तरह का व्यक्ति है।”

हाल ही के एक एपिसोड में, अंकिता और विक्की को एक बातचीत में देखा गया जहां अंकिता ने साथी बिग बॉस प्रतियोगी मन्नारा चोपड़ा के साथ विक्की की निकटता पर गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की। उसने घर के अंदर विक्की से कहा, ”अचानक मन्नारा तुम्हारी जिंदगी में है… तुम उसे बहुत पसंद करते हो… तुम्हें उससे बात करने में मजा आता है। कृपया जारी रखें।” विक्की ने जवाब दिया, “इसमें गलत क्या है? कृपया कोई तार्किक कारण बताएं।”

सलमान खान ने हालिया वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी करते हुए पुष्टि की कि बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को प्रसारित होगा।