कंगना रनौत ने नवविवाहित चचेरे भाई वरुण को गिफ्ट किया चंडीगढ़ में घर

2024 में मंडी लोकसभा चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में अपने नवविवाहित चचेरे भाई वरुण रनौत को एक घर गिफ्ट किया।

0
11

मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद की भूमिका संभालने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने परिवार और रिश्तेदारों को समय दे रही हैं। हाल ही में अपने चचेरे भाई वरुण रनौत (Varun Ranaut) की शादी में शामिल होने के बाद, अभिनेता-राजनेता ने उदारतापूर्वक उन्हें चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक घर गिफ्ट किया है। कंगना ने कई स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिसमें वरुण द्वारा उनके प्रति आभार व्यक्त करने वाले पोस्ट शामिल हैं।

कंगना के चचेरे भाई वरुण ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण की पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, “धन्यवाद दीदी @kanganaranaut…चंडीगढ़ अब घर है।” इसके बाद उन्होंने अपनी बहन रंगोली की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, “प्यारी बहन @kanganranaut…आप हमेशा हमारे सपनों को साकार करती हैं…हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया (दिल और दो मुस्कुराते हुए इमोजी)।” कंगना ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, “गुरुनानक देव जी ने कहा कि हमारे पास जो भी थोड़ा है, हमें उसे साझा करना चाहिए, उन्होंने कहा कि हमें हमेशा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है, फिर भी हमें साझा करना चाहिए और मुझे लगता है कि इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है… हमेशा अपनी हर चीज मेरे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद (मुस्कुराते हुए, हाथ जोड़कर और गुलदस्ता इमोजी)।”

कंगना रनौत की भाभियों ने उन्हें धन्यवाद दिया

इमरजेंसी अभिनेता (Kangana Ranaut) ने वरुण की गृह प्रवेश की तस्वीरें भी साझा कीं, जिन्हें उनकी पत्नी अंजलि रनौत ने पोस्ट किया था। उनकी पोस्ट में लिखा था, “गणपति जी के आशीर्वाद के साथ हमारे नए घर में प्रवेश। यह प्यारा घर एक बहन से भाई को आशीर्वाद और प्यार है। सभी का धन्यवाद एक और केवल, दयालु, विनम्र और बहादुर आत्मा, @kanganaranaut को। @rangoli_r_chandel का विशेष धन्यवाद जिन्होंने हमारा मार्गदर्शन किया, जिन्होंने सभी काम किए और हमारे उद्धारकर्ता। भगवान हम सभी को एकता, समझ और प्यार का आशीर्वाद दें।”

कंगना के छोटे भाई अक्षत रनौत की पत्नी रितु रनौत द्वारा साझा किए गए नए घर के प्रवेश द्वार की एक अन्य पोस्ट में लिखा है, “बहुत-बहुत धन्यवाद दीदी जी, @kanganaranaut आपसे हम सीखते हैं कि चाहे हम कितनी भी कठिनाइयों से गुज़रें, हम दयालु और उदार होना चुन सकते हैं, धन्यवाद (मुस्कुराते हुए और हाथ जोड़कर इमोजी)।” हम शब्दों से परे हैं। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि आप हमारे जीवन में हैं (दिल इमोजी)।”

कंगना अगली बार अपने निर्देशन में बनी इमरजेंसी में नज़र आएंगी जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Prime Minister Indira Gandhi) का किरदार निभाएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here