फिल्म थलाइवी को राष्ट्रीय पुरस्कार न मिलने पर कंगना रनौत ने दी अपनी प्रतिक्रिया

0
40
National Award

National Award 2023: गुरुवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर उन लोगों के लिए अपनी खुशी व्यक्त की, जिन्हें यह सम्मान दिया गया है।

कंगना ने लिखा, “#राष्ट्रीय पुरस्कार2023 के सभी विजेताओं को बधाई… यह एक ऐसा कला कार्निवल है जो देश भर के सभी कलाकारों को एक साथ लाता है। सभी भाषाओं में हो रहे इतने महत्वपूर्ण कार्यों को जानना और उनसे परिचय प्राप्त करना वास्तव में जादुई है…।”

उन्होंने आगे कहा, “आप सभी जो इस बात से निराश हैं कि मेरी फिल्म थलाइवी को कोई जीत नहीं मिली…कृपया जान लें कि कृष्णा ने मुझे जो कुछ भी दिया और नहीं दिया, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं और आप सभी जो वास्तव में मुझे प्यार करते हैं और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें मेरे दृष्टिकोण की सराहना भी करनी चाहिए।”

कंगना ने साझा किया कि कला व्यक्तिपरक है और वह सचमुच मानती हैं कि जूरी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने लिखा, “मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं। हरे कृष्ण।”

National Award 2023: गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित कार्यक्रम में अल्लू अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। आर माधवन की रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार दिया गया। आलिया भट्ट और कृति सेनन ने क्रमशः गंगूबाई काठियावाड़ी और मिमी में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना तेजस, इमरजेंसी और चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी।