रवीना टंडन पर हमले के एक दिन बाद कंगना रनौत उनके समर्थन में उतरीं

रवीना टंडन का समर्थन करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि दोषियों को "इस तरह के हिंसक और ज़हरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए"।

0
7

Mumbai: मुंबई की एक सड़क पर रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर हुए हमले के एक दिन बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनका समर्थन किया। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कंगना (Kangana Ranaut) ने इस घटना को “बिल्कुल चिंताजनक” बताया। उन्होंने “रोड रेज के विस्फोटों” की निंदा की और कहा कि “उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए”।

कंगना का संदेश

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, “रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बिल्कुल चिंताजनक है; अगर विपरीत समूह में 5-6 और लोग होते, तो उन्हें मार दिया जाता; हम इस तरह के रोड रेज विस्फोटों की निंदा करते हैं; उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन्हें इस तरह के हिंसक और ज़हरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए।”

मुंबई पुलिस ने इस बारे में क्या कहा

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रवीना की कार किसी से नहीं टकराई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो में एक व्यक्ति ने दावा किया था कि रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां को टक्कर मारी। उसने कहा कि जब उससे पूछताछ की गई तो रवीना ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने यह भी दावा किया कि यह घटना तब हुई जब वह अपनी मां, बहन और भतीजी के साथ अभिनेत्री के घर के पास से गुजर रहा था।

पुलिस के अनुसार, जिस बिल्डिंग में यह घटना हुई, उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिलाएं अभिनेत्री की कार के करीब थीं, लेकिन उन्हें टक्कर नहीं लगी। वीडियो में एक समूह रवीना और उनके ड्राइवर पर तीन महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगा रहा है।

बांद्रा में रवीना के साथ क्या हुआ

पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात बांद्रा (Bandra) के कार्टर रोड पर हुई। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन खार पुलिस स्टेशन में स्टेशन डायरी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि जब रवीना भीड़ से बात करने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं, तो उन्हें कथित तौर पर धक्का दिया गया और मारा गया। वीडियो में, व्यक्ति ने दावा किया कि अभिनेत्री नशे में थी, और उसने कार से बाहर निकलने के बाद महिला पर हमला करना शुरू कर दिया।

घटना के बाद, कार्टर रोड पर एक इमारत के परिसर के अंदर लोगों के एक समूह ने रवीना और उसके ड्राइवर का सामना किया। अधिकारी ने कहा कि यह घटना तब हुई जब ड्राइवर ने अपनी कार को पीछे किया। वायरल वीडियो में एक महिला शिकायत करती हुई दिखाई दे रही है कि रवीना और उसके ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट की और उसकी नाक से खून बहने लगा।

अधिकारी ने कहा कि विवाद के मद्देनजर, दोनों पक्षों ने खार पुलिस स्टेशन (Khar police station) का दौरा किया और एक-दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं होने का दावा करते हुए लिखित बयान दिए।