कमल हासन ने एयरोसिटी दिल्ली में मणिरत्नम की ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग की

0
17

रविवार की सुबह के शुरुआती घंटों में (दोपहर की गर्मी से बचने के लिए), कमल हासन (Kamal Haasan) को एयरोसिटी दिल्ली (Aerocity Delhi) के संकट मोचन हनुमान मंदिर (Sankat Mochan Hanuman Temple) में मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ठग लाइफ की शूटिंग करते देखा गया। यह फिल्म 36 साल पहले नायकन (1987) के बाद रत्नम और कमल हासन का पहला सहयोग है।

दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता, सिलंबरासन उर्फ ​​सिम्बु, नासिर, अभिरामी और वैयापुरी भी शूटिंग में शामिल हुए, जो सुबह 6 बजे से 9 बजे तक चली, जिसके बाद कलाकार और चालक दल कुछ इनडोर दृश्यों की शूटिंग के लिए पुरानी दिल्ली चले गए।

कथित तौर पर, कमल (Kamal Haasan) और सिम्बु इस एक्शन गाथा में गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे। सुनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेता अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी और सान्या मल्होत्रा ​​भी इस दिल्ली शेड्यूल का हिस्सा हैं। टीम अब दिल्ली के संकट मोचन हनुमान मंदिर में फिल्मांकन कर रही है। नवीनतम चर्चा यह है कि ठग लाइफ से एसटीआर का आधिकारिक प्रोमो या मोशन पोस्टर आज जारी किया जाएगा।

हालाँकि, हमें इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार करना होगा। ‘ठग लाइफ’ राज कमल फिल्म्स, मद्रास टॉकीज और रेड जाइंट मूवीज का संयुक्त निर्माण है, जिसमें त्रिशा, गौतम कार्तिक, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जोजू गेरोगे और अन्य भी शामिल हैं। तकनीकी टीम में संगीतकार के रूप में एआर रहमान, डीओपी के रूप में रवि के. चंद्रन और संपादक के रूप में श्रीकर प्रसाद शामिल हैं।