कमल हासन ने कहा दर्शकों को द केरला स्टोरी देखनी चाहिए

अभिनेता ने हाल ही में कहा कि वह कभी किसी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह नहीं करेंगे, लेकिन वह चाहते हैं कि लोग फिल्म के उद्देश्य को समझें।

1
0
Kamal Haasan

कमल हासन (Kamal Haasan) ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2023 में बात की और कहा, “मैं किसी भी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाऊंगा, उन्हें बात करने दीजिए। मैं लोगों को यह बताने की कोशिश करूंगा कि फिल्म को समझें और फिल्म का उद्देश्य क्या है। मैं यही कर रहा हूं जब लोग मुझसे इस बारे में पूछते हैं… क्योंकि मेरी फिल्म विश्वरूपम तमिलनाडु में प्रतिबंधित कर दी गई थी। लोग अभी भी हैरान हैं कि इसे बैन क्यों किया गया। राज कमल फिल्म्स और तमिलनाडु सरकार के बीच मामला था। हमने केस जीत लिया और फिल्म रिलीज कर दी। मैं किसी भी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की वकालत नहीं करूंगा। वास्तव में, मैं प्रमाणन बोर्ड को सेंसर बोर्ड में बदलने और फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने या संपादित करने के प्रबल समर्थकों में से एक था।”

उन्होंने (Kamal Haasan) कहा, “इस देश में फ्री स्पीच होनी चाहिए। वे फिल्म को प्रमाणित कर सकते हैं और कह सकते हैं कि कुछ लोग फिल्म नहीं देख पाए। दर्शकों को निलंबित अविश्वास के साथ द केरला स्टोरी जैसी फिल्म देखने जाना चाहिए और फिर सोचना चाहिए।”

ट्रेलर ने पहले दावा किया था कि फिल्म 32,000 महिलाओं की कहानी पर आधारित एक सच्ची कहानी थी, लेकिन बाद में इसे 3 महिलाओं में बदल दिया गया। उसी के बारे में बात करते हुए, कमल हासन (Kamal Haasan) ने कहा, “मैंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन लोगों ने इसके बारे में क्या कहा है, इसके बारे में सुना है। मैं जो कुछ प्राप्त कर सकता था, उससे कुछ चीजें हो सकती थीं लेकिन आप संख्या बढ़ा या बढ़ा नहीं सकते या इसे राष्ट्रीय संकट की तरह नहीं बना सकते।”

केरल स्टोरी का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है, जो फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं। मुख्य भूमिका निभा रही अदा शर्मा के अलावा, फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी, प्रणय पचौरी और चंद्र शेखर दत्ता हैं। सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित, फिल्म 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

Comments are closed.