कमल हासन ने कोयंबटूर की पहली महिला बस ड्राइवर को तोहफे में दी कार

सुश्री शर्मिला ने हाल ही में कंडक्टर और ऑपरेटरों के साथ कथित झगड़े को लेकर निजी एजेंसी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

0
18
Kamal Haasan

कोयंबटूर की पहली महिला बस चालक के उद्यमशीलता प्रयासों को सुविधाजनक बनाने के लिए, मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन (Kamal Haasan) ने ₹3 लाख का चेक सौंपा और एम. शर्मिला को सात सीटों वाली मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (एमयूवी) कार बुक करने में मदद करने का आश्वासन दिया।

सुश्री शर्मिला ने हाल ही में कंडक्टर और ऑपरेटरों के साथ कथित झगड़े को लेकर निजी एजेंसी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था, जब लोकसभा सांसद कनिमोझी (डीएमके) ने उनका अभिनंदन किया था और बस में उनके साथ यात्रा की थी।

उनके पिता के. महेश ने बताया कि अभिनेता से नेता बने अभिनेता ने उन्हें सोमवार को ₹3 लाख का चेक सौंपा था। उन्होंने कहा कि श्री हासन ने सुश्री शर्मिला को अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए वाहन बुक करने में मदद करने का आश्वासन दिया था।

श्री हासन (Kamal Haasan) ने एक प्रेस नोट में कहा, “दुर्घटनाओं को रोकने के लिए टीएनएसटीसी कोयंबटूर को 400 ड्राइवरों और इतने ही कंडक्टरों की भर्ती करनी चाहिए। शर्मिला कोयंबटूर में पहली निजी बस ड्राइवर थीं, वीरालक्ष्मी की तरह, तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम, वसंतकुमारी की पहली महिला ड्राइवर और पहली महिला एम्बुलेंस ड्राइवर थीं। उन्होंने बस ड्राइवर बनने के अपने सपने को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। उनकी प्रभावी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें व्यापक रूप से सराहना मिली।”

कमल पानपट्टू मय्यम ने शर्मिला को किराये की कार उद्यमी के रूप में उनकी यात्रा फिर से शुरू करने में मदद करने के लिए एक नई कार दान की।